कर्नाटक फतह के लिए भाजपा ने झोंकी जान, मोदी-शाह और नड्डा संभालेंगे कमान
कर्नाटक फतह के लिए भाजपा ने झोंकी जान, मोदी-शाह और नड्डा संभालेंगे कमान
Share:

बैंगलोर:  कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होना अभी बाकी हैं. लेकिन, उससे पहले ही भाजपा ने बड़े नेताओं के ताबड़तोड़ कार्यक्रम और पार्टी की अंदरूनी चुनौतियों से निपटने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. सूत्रों के अनुसार, कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा मार्च के आखिरी सप्ताह में होना तय है. चुनाव घोषणा से ठीक पहले के अंतिम 10-12 दिनों में भाजपा ने अपने सभी शीर्ष और स्टार नेताओं को मैदान में उतारने का फैसला किया है.

भाजपा ने 16 मार्च से लेकर 25 मार्च के बीच के कार्यक्रम से सियासत के कैलेंडर को पूरी तरह पैक कर दिया है. इस क्रम में 25 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी का कर्नाटक दौरा बेहद अहम है. पीएम मोदी कर्नाटक के दावनगिरि में भाजपा के विजय संकल्प यात्रा रैली के समापन पर एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि पीएम मोदी का ये चुनाव से पहले अंतिम रैली होगी. हालांकि उससे पहले 22 मार्च को भी प्रधानमंत्री कर्नाटक में एक सरकारी योजना की शुरुआत के लिए जा सकते हैं.

पीएम मोदी की 25 मार्च को रैली से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कर्नाटक की दो दिनों की यात्रा पर जा रहे हैं. पार्टी सूत्रों के अनुसार, गृहमंत्री अमित शाह 23 और 24 मार्च को कर्नाटक में चुनावी सभाओं, रैलियों और पार्टी नेताओं की मीटिंग कर चुनाव जीत की टिप्स देंगे. गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से ठीक पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 3 दिनों के कर्नाटक दौरे पर जा रहे हैं.

महाराष्ट्र में H3N2 से दूसरी मौत दर्ज, 73 वर्षीय बुजुर्ग ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

'मैं जेल जाने को भी तैयार..', TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा स्पीकर पर लगाए गंभीर आरोप

संभल में कोल्ड स्टोरेज ढहा, 20 से ज्यादा किसान और मजदूर मलबे में दबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -