बीजेपी, नरेंद्र मोदी व अमित शाह GST नहीं चाहते हैं: कांग्रेस
बीजेपी, नरेंद्र मोदी व अमित शाह GST नहीं चाहते हैं: कांग्रेस
Share:

भुवनेश्वर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) विधेयक के विरोध में कांग्रेस की और से लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए अपनी तरफ से दावा करते हुए दोहराया है कि वस्तु एवं सेवाकर GST विधेयक के विरोध में कांग्रेस पार्टी नही बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी ही इसके खिलाफ है. जयराम रमेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे पर झूठ बोलने से बाज आए.

जयराम रमेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) विधेयक के विरोध में रोड़ा अटका रहे है. तथा जनता को गुमराह करके इसका पूरा ही दोष कांग्रेस पार्टी पर मढ़ रहे है. जयराम रमेश ने कहा कि वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) विधेयक इसलिए पारित नही हो रहा है क्योंकि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही इसके पक्ष में नही है.

जयराम रमेश ने कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी कि सरकार ने ही वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) विधेयक का विरोध किया था. जयराम रमेश ने कहा कि हमारी पार्टी ने पूरी तरह से इस मामले में स्पष्ट कर दिया है कि वह वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) विधेयक के विरोध में नही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -