'जब मैंने जय भीम का नारा लगाया, तो सन्न रह गए थे भाजपा के लोग..', ओवैसी का दावा
'जब मैंने जय भीम का नारा लगाया, तो सन्न रह गए थे भाजपा के लोग..', ओवैसी का दावा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की एक चुनावी रैली में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक वाकये का जिक्र करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला बोला। उन्होंने बताया कि जब वो चौथी दफा सांसद बने तो किस प्रकार से भाजपा के सांसदों ने उनकी टांग खिंचाई करने का प्रयास किया, मगर उन्होंने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।

ओवैसी ने बताया कि जब 2019 में सांसद बनने के बाद वो अपना सर्टिफिकेट लेने गए, तो भाजपा के 300 सांसद नारेबाजी करने लगे। ओवैसी ने कहा कि जब मैंने भी जय भीम का नारा लगाकर जवाब दिया तो भाजपा के नेता सन्न रह गए। बाद में भाजपा नेता पूछने लगे कि ये तुम्हारे दिमाग में कैसे आया, तो मैंने जवाब दिया कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर मेरे दिमाग में नहीं मेरे दिल में है। ओवैसी ने कहा कि वो मजलूम और कमजोरों को शक्तिशाली बनाना चाहते हैं। ये ही उनके जीवन का उद्देश्य है।

ओवैसी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर कुछ यूज़र्स ने उनकी तारीफ की तो कुछ ने तंज भी कसे। सुहैल सिद्दकी ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'सर जालिमों के खिलाफ लड़ते रहिए, इंशा अल्लाह एक दिन कामयाबी जरूर मिलेगी। मेरी दुआएं आपके साथ हैं।' वहीं, प्रवीन चटर्जी ने ओवैसी पर हमला करते हे लिखा कि, 'सबसे बड़ा रजाकार अत्याचारी आज बात करता है जुर्म खत्म करने की? वाह रे बेवकूफ बनाना?'

भाजपा MLA पर शुक्ला परिवार ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला

दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, राहुल गांधी ने बैठक कर बनाया ये प्लान

'महाराष्ट्र की तर्ज पर गोवा में भी हो रही फोन टैपिंग': संजय राउत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -