BJP ने राहुल पर साधा निशाना कहा PM मोदी की कर रहे हैं नकल
BJP ने राहुल पर साधा निशाना कहा PM मोदी की कर रहे हैं नकल
Share:

दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बहरीन दौरे पर हैं. वे पद संभालने के बाद पहली बार विदेशी दौरा पर गए है. इसी बहाने भारतीय जनता पार्टी  ने राहुल पर निशाना साधा है. सोमवार सुबह बीजेपी के प्रवक्ता जेवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल कर रहे हैं उन्हीं की  तरह पहले उन्होंने कॉलेज जाना शुरू किया, उसके बाद मंदिर और अब एनआरआई से वार्तालाप कर रहे हैं.

साथ ही राव यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे लिखा कि प्रशंसा का सबसे अच्छा रूप है, लेकिन यह सफलता नहीं देता है. लोग अक्सर नकल का आनंद लेते हैं लेकिन वास्तविक चीज़ के लिए सीटी बजाते है, वोट देते हैं. बेचारा राहुल गांधी! राव बोले कि राजनीति में लोग तीन 'सी' की तलाश में रहते हैं. क्रेडिबिलिटी, कॉनविक्शन और कॉम्पिटेन्स. इन तीन में से कोई भी राहुल के पास नहीं है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी गुजरात चुनाव के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर राहुल पर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था. जीवीएल ने ट्वीट किया था कि, ''अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है. राहुल गांधी निश्चित रूप से एक "बाबर भक्त" और "खिलजी के रिश्तेदार" हैं. बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया. नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष में है .''

योगी और सिद्धारमैया में छिड़ गया है ट्विटर वार

अखिलेश का दावा नोएडा दौरे का असर होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -