इस म​हीने आयोजित होगी भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक, 10 हजार पार्टी नेता लेंगे भाग

इस म​हीने आयोजित होगी भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक, 10 हजार पार्टी नेता लेंगे भाग

देश आने वाले चुनाव को लेकर भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक मार्च में आयोजित हो सकती है. इस बैठक पार्टी शासन को लेकर आगे रणनीति बना सकती है. उम्मीद है कि दिल्ली में आयोजित होने वाली बैठक में 10 हजार से ज्यादा पार्टी नेता और कार्यकर्ता भाग लेंगे. हालांकि, अभी बैठक की तिथि और स्थान के बारे में कोई निर्णय नहीं हो पाया है, लेकिन उम्मीद है कि इसका आयोजन इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में किया जाएगा. पिछले साल बैठक का आयोजन रामलीला मैदान में किया गया था.

कोरोना वायरस से चीन में हाहाकार, मरने वालों की संख्या 1600 के पार

पार्टी में हो रही गति​विधि को लेकर भाजपा अपनी राष्ट्रीय परिषद की बैठक साल में एक बार आयोजित करती है. पार्टी के वरिष्ठ नेता बताते हैं कि बैठक में जेपी नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने का अनुमोदन होगा. इसके साथ ही नड्डा भी अपनी कार्यकारिणी को अंतिम रूप दे सकते हैं.

शिवसेना ने सामना में लिखा, भारत दौरे से पहले ट्रंप ने दिया ये बड़ा झटका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मामले को लेकर पार्टी के एक नेता का कहना है कि यह बैठक होली से पहले होगी तो एक अन्य का कहना है कि इसका आयोजन 20 मार्च को हो सकता है. पिछले साल राष्ट्रीय परिषद की बैटक 11-12 जनवरी को हुई थी. इस साल परिषद की बैठक दिल्ली विधानसभा चुनाव के कारण अब तक नहीं हो सकी है.

अनुसूचित जाति को साधने में जुटी ममता बनर्जी, बुजुर्गों को देगी 1000 रुपए प्रति माह पेंशन

बड़ी खबर: अब तकनीक के जरिए, 24 घंटे से अधिक समय तक रखे जा सकेंगे मानव हृदय

भारत दौरे को लेकर बेहद उत्साहित हैं ट्रम्प, कहा- ये मेरे लिए सम्मान की बा