भारत दौरे को लेकर बेहद उत्साहित हैं ट्रम्प, कहा- ये मेरे लिए सम्मान की बात
भारत दौरे को लेकर बेहद उत्साहित हैं ट्रम्प, कहा- ये मेरे लिए सम्मान की बात
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि ट्रंप भारत यात्रा के लिए बेहद उत्साहित नज़र आ रहे हैं. शनिवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि भारत जाना उनके लिए सम्मान की बात है.  बता दें ट्रंप 24-25 फरवरी को भारत यात्रा पर आ रहे हैं. ट्रंप ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'सम्मान की बात है, मुझे लगता है कि मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में कहा था कि डोनाल्ड ट्रंप फेसबुक पर नंबर 1 है और नंबर 2 भारत के पीएम मोदी हैं. वास्तव में दो सप्ताह में मैं भारत जा रहा हूं, इसे लेकर उत्साहित हूं.'

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार (12 फरवरी) को ट्वीट किया था कि, "मुझे बहुत खुशी है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप 24-25 फरवरी को भारत यात्रा पर रहेंगे. भारत अपने सम्मानित अतिथियों का बेहतरीन स्वागत करेगा." पीएम मोदी ने कहा कि, "यह बहुत विशेष दौरा है और यह भारत-अमेरिका की दोस्ती को और सशक्त करने में लंबा सफर तय करेगा."

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा कि, "लोकतंत्र और बहुलवाद के संदर्भ में भारत और अमेरिका की प्रतिबद्धताएं एक हैं. हमारे देश कई तरह के मुद्दों पर एक-दूसरे का सहयोग कर रहे हैं. हमारे देशों के बीच मजबूत दोस्ती न केवल हमारे नागरिकों के लिए, बल्कि पूरी दुनिया के लिए शुभ संकेत है."

कोरोना वायरस से चीन में हाहाकार, मरने वालों की संख्या 1600 के पार

पकिस्तान का बड़ा खुलासा, FATF की बैठक के बाद आतंकी हाफिज सईद होगा रिहा

CORONAVIRUS: कोरोना वायरस से संक्रमित जापान क्रूज पर फसा भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -