'राहुल गांधी बच्चे नहीं पैदा कर सकते..', इस नेता के विवादित बयान से मचा बवाल
'राहुल गांधी बच्चे नहीं पैदा कर सकते..', इस नेता के विवादित बयान से मचा बवाल
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनेताओं की बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। इसी क्रम में कर्नाटक भाजपा इकाई के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद नलिन कुमार ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान देकर नए हंगामे को जन्म दे दिया है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि राहुल गांधी इसलिए शादी नहीं कर रहे हैं, क्योंकि वो बच्चे पैदा नहीं कर सकते। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

हालाँकि, भाजपा ने नलिन कुमार के बयान से किनारा कर लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा सांसद नलिन कुमार कतील कह रहे हैं कि, 'सिद्धारमैया (कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता) और राहुल गांधी ने कहा था कि कोरोना वैक्सीन मत लोम, क्योंकि तुम्हारे बच्चे नहीं होंगे। मगर उन्होंने वैक्सीन ली। एक दिन पहले हमारे MLC मंजूनाथ ने कहा कि यही वजह है कि राहुल गांधी शादी नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उनके बच्चे नहीं हो सकते।

वहीं, नलिन कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने कहा कि भाजपा नेता के पास "गंभीर मानसिक मुद्दे" हैं। कांग्रेस MLA प्रियांक खड़गे ने कहा कि, ऐसा लगता है कि उनके पास वास्तव में गंभीर मानसिक मुद्दे हैं और उनकी कम बुद्धि की बीमारी उनकी पूरी पार्टी में फैल रही है। जल्दी ठीक हो जाओ भाजपा।' वहीं, भाजपा ने भी अपने नेता नलिन कुमार की टिप्पणी से खुद को अलग कर लिया और कहा कि वह टिप्पणी का समर्थन नहीं करती। कर्नाटक के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री के सुधाकर ने कहा कि, 'मुझे नहीं पता कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने किस संदर्भ में यह टिप्पणी की है, मगर मैं अपने आप को इस टिप्पणी से दूर रखना चाहता हूं और मैं इस टिप्पणी का समर्थन नहीं करता।'

राहुल गांधी के 'पक्ष' में लिखने के मिलते हैं 1000 रुपए! नेशनल हेराल्ड की पत्रकार संजुक्ता का खुलासा

त्रिपुरा में फिर 'माणिक' सरकार.., 8 मार्च को CM पद की शपथ लेंगे साहा

सत्ता में बने रहने के लिए शिवराज सरकार ने ली बड़ी बैठक  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -