'लालू यादव ने भी इस्तीफा दे दिया था..', केजरीवाल के जेल में भी CM बने रहने पर भाजपा ने कसा तंज
'लालू यादव ने भी इस्तीफा दे दिया था..', केजरीवाल के जेल में भी CM बने रहने पर भाजपा ने कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: वरिष्ठ भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से संबंधित कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बावजूद इस्तीफा देने से इनकार करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। त्रिवेदी ने जेल जाने से पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के इस्तीफे पर प्रकाश डाला और इसकी तुलना केजरीवाल के रुख से की।

त्रिवेदी ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, "लालू प्रसाद यादव ने तब इस्तीफा दे दिया था जब वह जेल जाने वाले थे, लेकिन केजरीवाल ने अभी तक इस्तीफा नहीं दिया है।" उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी को भाजपा के नेतृत्व वाली राजनीतिक साजिश करार देने के लिए विपक्षी दलों की आलोचना की और इस बात पर जोर दिया कि अदालत का फैसला ठोस सबूतों पर आधारित था। त्रिवेदी ने केजरीवाल के गुरु अन्ना हजारे का भी जिक्र किया, जिन्होंने राजनीति में आने से परहेज किया था। उन्होंने केजरीवाल के एक सामाजिक कार्यकर्ता से दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने पर टिप्पणी की।

त्रिवेदी ने शराब नीति मामले में आप की संलिप्तता पर प्रकाश डालते हुए कहा, "ऐसी खबरें हैं कि केजरीवाल ने मुख्य आरोपी विजय नायर का उल्लेख किया है जो आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था।" त्रिवेदी ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि शराब नीति मामले में आप की भूमिका स्पष्ट होती जा रही है और सवाल किया कि क्या केजरीवाल इस्तीफा देंगे या नई राजनीतिक रणनीति अपनाएंगे। उनकी न्यायिक हिरासत के बावजूद, AAP ने पुष्टि की है कि केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में अपने कर्तव्यों का पालन करना जारी रखेंगे।

कोर्ट ने केजरीवाल को 15 अप्रैल तक तिहाड़ जेल भेजा, पत्नी सुनीता बोली- ये तानाशाही !

रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में कमी, जानिए अब कितने हो गए दाम

जमीन घोटाले में गिरफ्तार पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने सुप्रीम कोर्ट ने वापस ली अपनी याचिका, वकील कपिल सिब्बल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -