भाजपा सांसद साक्षी महाराज के साथ 97,500 रुपये की ठगी, दो आरोपी गिरफ्तार
भाजपा सांसद साक्षी महाराज के साथ 97,500 रुपये की ठगी, दो आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज के साथ ठगी होने का मामला प्रकाश में आया है. दो जालसाजों ने फर्जी चेक लगाकर उनके बैंक अकाउंट से 97,500 रुपये निकाल लिए. बदमाशों ने तीसरा चेक भी लगाया था, किन्तु पैसे नहीं निकाल पाए. इस मामले में पुलिस ने बिहार से दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, सांसद साक्षी महाराज ने संसद मार्ग थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा था कि किसी ने दो फर्जी चेक से उनके भारतीय स्टेट बैंक (SBI) अकाउंट से 97,500 रुपये निकाल लिए है. पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने पहले फर्जी चेक के माध्यम से साक्षी महाराज के बैंक अकाउंट से पैसे अपने किसी खाते में ट्रांसफर किए. उसके बाद UPI के माध्यम से तीन अलग-अलग खातों में पैसे भेज दिए गए. बाद में ATM से सारे पैसे निकाल लिए गए. 

मामला हाईप्रोफाइल था तो पुलिस फ़ौरन हरकत में आई. पुलिस ने पटना से एक आरोपी निहाल सिन्हा (27) को अरेस्ट कर रिमांड में लिया तो उसने पूछताछ में दिनेश राय का नाम लिया. उसके बाद दिनेश राय को भी बिहार से अरेस्ट कर लिया. फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है .

दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का जताया आभार, जानिए क्यों?

टी-20 विश्व कप भारत से यूएई में किया जाएगा शिफ्ट: सौरव गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -