रेल मंत्री पीयूष गोयल ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का जताया आभार, जानिए क्यों?
रेल मंत्री पीयूष गोयल ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का जताया आभार, जानिए क्यों?
Share:

नई दिल्ली केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने सोमवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का रेल कर्मचारियों के लिए उत्साहजनक शब्दों के लिए आभार व्यक्त किया। गोयल ने एक ट्वीट में कहा, "राष्ट्रपति कोविंद जी का संदेश पूरे रेल परिवार के लिए उत्साहजनक है। मुझे खुशी है कि आपकी रेल यात्रा सुखद रही और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि इसी तरह हम करोड़ों यात्रियों की सेवा करते रहेंगे और हमेशा करते रहेंगे। अपना भरोसा बनाए रखें।" केंद्रीय मंत्री ने आगंतुक पुस्तिका में राष्ट्रपति द्वारा लिखे गए नोट को भी साझा किया। 

केंद्रीय मंत्री ने आगंतुक पुस्तिका में राष्ट्रपति द्वारा लिखे गए नोट को भी साझा किया। दिल्ली से कानपुर, अपने पुश्तैनी गांव और फिर लखनऊ तक ट्रेन से सफर करने वाले कोविंद ने अपने नोट में लिखा है, "उत्तर में हिमालय से लेकर कन्याकुमारी के समुद्री तट तक, पूर्वोत्तर की हरी-भरी घाटियों से लेकर गुजरात के रेगिस्तान तक पश्चिम में, मैं रेलवे को सरल और सर्वोत्तम यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं। लंबे समय के बाद, मैं और मेरा परिवार दिल्ली से कानपुर और फिर लखनऊ की रेल यात्रा से बहुत खुश हैं। इस यादगार यात्रा के दौरान मैं अपने पुराने दोस्त और रिश्तेदार से मिल पाया।" 

उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि भारत के करोड़ों दैनिक यात्रियों में भारतीय रेलवे की दुनिया भर में रेलवे के बीच बेहतरीन सेवाएं होंगी। राष्ट्रपति ने कहा, "सभी रेलकर्मियों को मेरी शुभकामनाएं।" कोविंद ने शुक्रवार को कानपुर में अपने पैतृक स्थान जाने के लिए ट्रेन से यात्रा की।

टी-20 विश्व कप भारत से यूएई में किया जाएगा शिफ्ट: सौरव गांगुली

क्या मध्यप्रदेश में 1 जुलाई से खुल जाएंगे स्कूल ? जानिए क्या बोले सीएम शिवराज

7 जुलाई से फिर से शुरू हो सकती है भारत से दुबई के लिए उड़ाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -