सिद्धू को आड़े हाथों लेते हुए परेश रावल ने कंसा सोनिया गांधी पर तंज
सिद्धू को आड़े हाथों लेते हुए परेश रावल ने कंसा सोनिया गांधी पर तंज
Share:

गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जवानों की शहादत से हर कोई दुखी है और साथ ही इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा कर रहा है. आंतकवादियों द्वारा कायराना हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने जो बयान दिया था उस वजह से अब विवाद खड़ा हो गया. इस विवाद के चलते सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से भी बाहर निकाल दिया है.

इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह पर अर्चना पूरण सिंह को दी गई है. आपको बता दें सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है'. सिद्धू ने आगे ये भी कहा था कि, 'यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद, हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उसे सजा मिलनी ही चाहिए.' इसके बाद से ही सभी लोग सिद्धू को सोशल मीडिया के जरिए खरी-खोटी सुना रहे हैं.

सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर निकाले जाने के बाद एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल ने ट्वीट करते हुए सिद्धू के जरिये सोनिया गांधी पर निशाना साधा है. परेश ने ट्वीट में लिखा है कि, "सोनी टीवी वाले सोनिया गांधी से ज्यादा समझदार हैं!" आपको बता दें जब से सिद्धू ने ऐसा बयान दिया है उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी लगातार आलोचना हो रही है.

निर्माता ने बताया राजनैतिक नहीं है 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर'

तैमूर अली खान को मिला नया दोस्त, मम्मी-पापा संग दिखे बेहद क्यूट

रणवीर सिंह ने किया विल स्मिथ का धन्यवाद, कहा- शुक्रिया बड़े भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -