निर्माता ने बताया राजनैतिक नहीं है 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर'

इन दिनों डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' काफी चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से चल रही है और हर कोई इसकी रिलीज़ के लिए इंतज़ार कर कर रहा है. इसके टाइटल के कारण राजनीतिकरण किया जा सकता है. हालांकि उन्होंने इस बात पर जोर दिया है कि उनकी फिल्म पूरी तरह एक सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म है और इसमें कोई भी राजनीतिक ऐंगल नहीं है. बल्कि ये एक सामान्य फिल्म की तरह ही हैं. राकेश मेहरा क्या कहते हैं इसके बारे में आपको बता देते हैं. 

सबसे पहले बता दें,  इस फिल्म की कहानी बस्ती में रहने वाले 8 साल के बच्चे की है जो अपने दोस्तों के साथ दिल्ली प्रधानमंत्री से मुलाकात करने आता है क्योंकि उसकी मां के साथ रेप हुआ है. इस बारे में राकेश ने कहा, 'प्राइम मिनिस्टर शब्द टाइटल में होने के कारण ऐसा लगता है कि यह एक पॉलिटिकल फिल्म है लेकिन इसमें कोई भी राजनीति नहीं है.' उन्होंने कहा कि जब एक बार लोग इस फिल्म को देख लेंगे तो उनके दिमाग से यह बात चली जाएगी कि यह एक राजनीतिक फिल्म है बल्कि एक सेंसिटिव मुद्दे पर बनी हुई है. 

आपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. राकेश ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म में बहुत ही सेंसिटिव सामाजिक मुद्दा उठाने की कोशिश की है. इसमें सामाजिक समस्याओं को 8 साल के बच्चे की नजरों से दिखाने की कोशिश की गई है. इसके अलावा बता दें, कि इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में आपको नैशनल अवॉर्ड विनिंग ऐक्ट्रेस अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अलबिजूरी और नचिकेत पूर्णपत्रे दिखाई देंगे. यह फिल्म 15 मार्च 2019 को थिएटर में रिलीज होगी. 

अमिताभ के बाद सलमान ने भी की शहीद जवानों के परिवार की आर्थिक मदद

अक्षय ने अपनी वेबसाइट से शहीदों के परिवार के लिए जुटाए 7 करोड़ रूपए, ऐसे करेंगे मदद

अंबानी परिवार को होने वाली बहु की ऐसी तस्वीरें हुई वायरल, देखते ही आप भी हैरान हो जाएंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -