रणवीर सिंह ने किया विल स्मिथ का धन्यवाद, कहा- शुक्रिया बड़े भाई

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'गली बॉय' की बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी. फिल्म ने महज 2 दिन में 32 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है और इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती हैं.

आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर ने एक रैपर का किरदार निभा रहे है. हाल ही में हॉलीवुड के मशहूर स्टार विल स्मिथ ने रणवीर के काम की तारीफ की है. जिसके जवाब में रणवीर ने हिंदी में उनका आभार व्यक्त किया है. विल स्मिथ को ध्यानवाद देते हुए हाल ही में रणवीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है कि, "ऑरिजनल रैपर और एक्टर बिग विली से मिली तारीफ." इतना ही नहीं रणवीर ने अगली स्टोरी में भी विली की तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर ने ऊपर लिखा, "सलाम तुमको बड़े भाई. बहुत हार्ड."

गौरतलब है कि हाल ही में विल स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने इस फिल्म के गाने अपना टाइम आएगा की तारिफ की है. इसके साथ ही उन्होंने रणवीर के हिप हॉप डांस को काफी अच्छा बताया है.

फरवरी में नहीं रिलीज़ होगी 'बॉन्ड 25', ये है नयी रिलीज़ डेट

Oscars ने बदला अपना फैसला, सभी अवॉर्ड्स का होगा सीधा प्रसारण

मॉडल को बिकिनी में देख पीछे से आया सूअर का झुंड और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -