बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने गए भाजपा सांसद को लोगों ने खदेड़ा, समर्थकों को भी पीटा
बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने गए भाजपा सांसद को लोगों ने खदेड़ा, समर्थकों को भी पीटा
Share:

छपरा: बिहार में कई दफा ऐसा देखने को मिला है जब जनता ने अपना आक्रोश अपने जनप्रतिनिधि पर उतार दिया हो. ऐसा ही कुछ भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के साथ हुआ है. दरअसल, आक्रोशित लोगों ने भाजपा सांसद को खदेड़ना आरंभ कर दिया. यहां तक कि उनके समर्थकों के साथ भी हाथापाई की गई और कुर्सियां भी चलने लग गईं.

दरअसल, यह पूरा घटना गोयापुर के अनतर्गत आने वाले हरायपुर की है जहां भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने के लिए पहुंचे थे. गोरियाकोठी पहुंचे जनार्दन सिंह पर लोग भड़क गए. बताया जा रहा है कि जब से बाढ़ आई है तब से सांसद पीड़ित जनता का हालचाल जानने नहीं पहुंचे और ना ही उनके लिए किसी तरह की सहायता पहुंचाने की कोशिश उनकी ओर से की गई. इसलिए लोग गुस्से में थे.

सूत्रों के अनुसार, गोरियाकोठी के पूर्व MLA उम्मीदवार देवेश भी जनार्दन सिंह के साथ मौजूद थे. लोगों का मानना है कि जनार्दन सिंह लोगों का दुख दर्द बांटने नहीं बल्कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए यहाँ आए थे. इस पर ग्रामीणों की बहस भी हो गई.  देखते ही देखते लोग भड़क गए और जनार्दन सिंह को खदेड़ने लगे. उनके साथ आए समर्थकों के साथ मारपीट भी की. लोगों ने आरोप लगाया कि इतने दिनों से जनप्रतिनिधि होते हुए उन्होंने उनके दुखों को नज़रंअदार कर दिया और अब चुनावी मूड से आ रहे हैं.

वसुंधरा राजे ने की केंद्रीय रक्षा मंत्री से मुलाकात

बुढ़ापे को लेकर हैं चिंतित ? 60000 रुपए पेंशन दे रही सरकार, जानिए डिटेल्स

Zomato का बड़ा ऐलान, महिला और ट्रांसजेंडर कर्मचारियों को देगा 'पीरियड' लीव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -