कुर्सी नहीं मिली तो भड़का BJP सांसद का गुस्सा, नीचे बैठकर अधिकारियों को लगाई लताड़
कुर्सी नहीं मिली तो भड़का BJP सांसद का गुस्सा, नीचे बैठकर अधिकारियों को लगाई लताड़
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर में ओवर ब्रिज का मुआयना करने पहुंचे भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह उस वक़्त बेहद नाराज हो गए जब उन्हें बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिली। फिर क्या था सांसद ने जमीन पर बैठकर सूटबूट पहने अधिकारीयों की खूब क्लास लगा दी। उन्होंने कहा अब अधिकारीयों को भी जमीन पर बैठना पड़ेगा। 

बृहस्पतिवार को सरसौल रेलवे ओवरब्रिज का तेज धूप में निरिक्षण करने पहुंचे भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह भोले बैठने की कोई उचित व्यवस्था न होने के चलते वो स्वयं ही जमीन पर बैठना पड़ा। जिसका अंजाम यह हुआ कि मौके पर उपस्थित सूटबूट पहने अफसरों को भी उबड़-खाबड़ जमीन पर बैठना पड़ा। सभी अफसरों की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई। 

सांसद को जमीन पर बैठा देख स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गई। मौके पर उपस्थित व्यक्तियों ने इसका वीडियो बना लिया। गांव के लोगों का कहना है कि ओवरब्रिज बनने के कारण उन्हें कई किलोमीटर का चक्कर लगाकर क्रासिंग पार करनी पड़ती है। अफसरों ने कोई काम नहीं किया अब हमारे सांसद जी जमींन पर बैठे है तो इनको कुछ तो शर्म आएगी और ये काम करेंगे। ओवरब्रिज के काम पर सवाल-जवाब के चलते सांसद देवेंद्र सिंह ने अफसरों को समय पर काम समाप्त करने की चेतावनी दी। ग्रामीणों को हो रही समस्या से भी अवगत कराया। अफसरों ने काम को जल्द खत्म करने का आश्वासन भी दिया।

'अब कांग्रेस में भी लागू हो गया रिमोट कंट्रोल मॉडल', राहुल गाँधी पर गुलाम नबी ने बोला बड़ा हमला

सस्ते में सोना खरीदने का आखिरी मौका, जानिए कैसे?

'पत्नी ने आत्महत्या कर ली है' फ़ोन करके बोला पति, घर पहुंची पुलिस तो हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -