शिवसेना सांसद के किए की सजा भुगत रहे भाजपा सांसद गायकवाड
शिवसेना सांसद के किए की सजा भुगत रहे भाजपा सांसद गायकवाड
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुनील गायकवाड ने हवाई यात्रा के दौरान खुद को कई बार रोके जाने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि विभिन्न जांचों के नाम पर मुझे कई बार रोका गया क्योंकि मेरा सरनेम गायकवाड है और मैं एक सांसद हूं इसलिए ऐसा किया गया। गौरतलब है कि शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड की हवाई यात्रा पर एयर इंडिया सहित अन्य निजी विमान कंपनियों ने रोक लगा दी है। दरअसल उन पर एयर इंडिया के स्टाफ की चप्पलों से पिटाई करने का आरोप है।

जब सांसद रविंद्र गायकवाड पुणे से दिल्ली आ रहे थे तो उन्होंने टिकट के अनुसार सीट नहीं मिलने पर विवाद किया था और एयर इंडिया के स्टाफ को पीट दिया था। हालांकि शिवसेना ने अपने सांसद पर प्रतिबंध लगाने को गलत कहा था। मगर इसका खामियाजा सांसद सुनील गायकवाड को भी भुगतना पड़ रहा है।

जी हां, जब कभी भी सांसद सुनील गायकवाड विमान में सफर करने जाते हैं एयरपोर्ट पर उन्हें रोक लिया जाता है और विभिन्न जांच की जाती है। जब भी गायकवाड नामक कोई व्यक्ति हवाई यात्रा हेतु पहुंचता है तो अधिकारी जांच करते हैं कि यात्रा करने वाला व्यक्ति कहीं शिवसेना सांसद तो रविंद्र गायकवाड तो नहीं है। उन्होंने अपने आप को रोके जाने की शिकायत केंद्रीय उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा से की। सुनील गायकवाड महाराष्ट्र के लातूर से भाजपा के सांसद हैं।

हर हर योगी घर घर योगी, छाई योगी लहर

अब शत्रुघन सिन्हा ने किया सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का बचाव

गायकवाड़ प्रतिबंध मामले में शिवसेना ने रखा विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव

कपिल पर टूटा एक और संकट, अब एयर इंडिया भी हो सकता है कपिल पर हावी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -