विवाद सुलझाने पुलिस स्टेशन पहुंचे BJP विधायक ने शिवसेना नेता पर बरसाई गोलियां, मची सनसनी
विवाद सुलझाने पुलिस स्टेशन पहुंचे BJP विधायक ने शिवसेना नेता पर बरसाई गोलियां, मची सनसनी
Share:

उल्हासनगर: महाराष्ट्र के उल्हासनगर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ शुक्रवार देर रात भाजपा MLA गणेश गायकवाड़ ने शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को गोली मार दी. फायरिंग हिल लाइन पुलिस स्टेशन में एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी के केबिन के अंदर हुई, जहां दो राजनेता एवं उनके समर्थक लंबे वक़्त से चले आ रहे भूमि विवाद पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए एकत्र हुए थे. तत्पश्चात, पुलिस ने आरोपी विधायक को तत्काल हिरासत में ले लिया.

बीजेपी MLA गणपत गायकवाड़ एवं शिवसेना के शहर प्रमुख महेश गायकवाड़ के बीच बीते बहुत वक़्त से जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा था. इसी विवाद के चलते दोनों नेता एवं उनके समर्थक हिल लाइन पुलिस थाने जमा हो गए. इसी के चलते दोनों गुटों में बहस तेज हो गई तथा पुलिस स्टेशन के अंदर हुई गोलीबारी में बीजेपी MLA गणपत गायकवाड़ ने शिवसेना शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड़ पर गोलियां बरसा दीं. इस फायरिंग में महेश गायकवाड़ एवं शिंदे समर्थक राहुल पाटिल बुरी तरह चोटिल हो गए जिन्हें तुरंत इलाज के लिए रात 11 बजे उल्हासनगर के मीरा हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने के बाद दोनों नेताओं को ठाणे के जुपिटर अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. सूत्रों की मानें तो महेश को विधायक गणपत गायकवाड़ ने कुल चार गोलियां मारी हैं.

वही एक न्यूज चैनल से फोन पर चर्चा करते हुए गणेश गायकवाड़ ने कहा कि घटना पर अदालत जो भी फैसला करेगा वह उन्हें स्वीकार होगा. उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के खिलाफ भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि शिवसेना प्रमुख के शासन में अपराध बढ़ गए हैं. गायकवाड़ ने यह भी आरोप लगाया कि एकनाथ शिंदे बीजेपी के साथ 'विश्वासघात' करेंगे. भाजपा MLA ने कहा, "एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को धोखा दिया तथा वह भाजपा के साथ भी वैसा ही धोखा करने जा रहे हैं. एकनाथ शिंदे ने मुझसे भी लाखों रुपये हड़पे हैं. इस घटना के सिलसिले में अदालत जो भी फैसला करेगी, मुझे स्वीकार होगा." 

गोलीबारी की इस घटना पर DCP सुधाकर पठारे ने कहा, 'महेश गायकवाड़ एवं गणपत गायकवाड़ के बीच किसी बात को लेकर मतभेद चल रहा था तथा वे शिकायत देने के लिए पुलिस स्टेशन आए. उसी वक़्त, दोनों के बीच बहस हुई एवं गणपत गायकवाड़ ने महेश गायकवाड़ और उनके लोगों पर गोली चला दी. इसमें 2 लोग घायल हुए हैं. तहकीकात जारी है.' महेश गायकवाड़ के समर्थक इस घटना के पश्चात् भड़के हुए हैं तथा पूरा हॉस्पिटल उनके समर्थकों से भरा हुआ है. प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, महेश गायकवाड़ का और गणपत गायकवाड़ के बीच काफी वक़्त से झगड़ा चल रहा था. किसी विवाद को लेकर ही दोनों अपने समर्थकों के साथ हिल लाइन पुलिस स्टेशन पहुंचे थे तथा चर्चा के चलते ही गणपत ने महेश को चार गोली मार दी. इस के चलते शिवसेना के राहुल पाटिल को भी एक गोली लगी है. महेश के पेट व अन्य अंगों में चार गोली लगी है. इस घटना के बाद शहर में तनावपूर्ण हालात हो गए हैं. 

इंग्लैंड के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने जड़ा शानदार शतक, टीम इंडिया का स्कोर 300 के पार

'INDIA गठबंधन ऐसी क्रिकेट टीम, जिसमे 11 कप्तान..', भाजपा सांसद ने लोकसभा में विपक्ष पर कसा तंज

भारत के ये चार बेस्ट हनीमून डेस्टिनेशन हैं कपल्स की पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -