राज्यसभा चुनाव में हिस्सा लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव निकले बीजेपी विधायक
राज्यसभा चुनाव में हिस्सा लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव निकले बीजेपी विधायक
Share:

देशभर में कोरोना का कहर जारी है. वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना ने अपने पैर तेजी से पसार लिए है. प्रदेश मे मालवा क्षेत्र के बीजेपी विधायक कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. विधायक शुक्रवार को राज्यसभा के लिए हुई वोटिंग में एमपी विधानसभा में मौजूद थे. विधायक की रिपोर्ट आने के बाद से भोपाल के राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है. हाल ही के दिनों में उनके संपर्क में आए कई बीजेपी विधायकों ने शनिवार सुबह जेपी अस्पताल पहुंचकर अपना कोरोना टेस्ट करवाया है. दूसरी ओर, यह मांग भी उठने लगी है कि सभी 206 विधायकों का कोविड 19 टेस्ट कराया जाना चाहिए.

इसके अलावा शुक्रवार को विधायक वोटिंग से पहले बीजेपी विधायक दल की बैठक और डिनर पार्टी में भी शामिल हुए थे. इसके अलावा कई बीजेपी विधायक इस दौरान उनसे व्यक्तिगत संपर्क में भी रहे है. इसी के चलते शुक्रवार सुबह मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, विधायक देवी सिंह धाकड और दिलीप मकवाना ने जेपी अस्पताल पहुंच कर अपना टेस्ट कराया.

आपको बता दें की विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से बीजेपी के अलावा दूसरे दलों के विधायक भी सकते में आ गए हैं. शुक्रवार को सभी दलों के विधायकों का विधान सभा में जमावड़ा हुआ था. इस दौरान कई अन्य दलों के विधायक भी उनसे मिले थे. कई विधायकों ने खुद को सेल्फ क्वारंटीन में रखने का निर्णय लिया है. राजधानी भोपाल में आज 47 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. इनमें विधायक और उनकी पत्नी भी शामिल हैं.

चीनी कंपनी ने भरवेली मॉयल से 72 भारतीय मजदूरों को कोरोना संक्रमित बताकर निकाला

पंजाब : क्या नहीं घटने वाली मेडिकल फीस ? HC ने कही यह बात

उज्जैन में कम हुआ कोरोना का असर, चार नए संक्रमित मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -