उज्जैन में कम हुआ कोरोना का असर, चार नए संक्रमित मिले

उज्जैन: मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी में कोरोना का कहर अब भी जारी है. लेकिन फिलहाल मरीजों की संख्या में कमी आ रही है. जो की राहत की बात है. शहर में कोरोना संक्रमण के चार नए मामले सामने आए. अब कुल संक्रमित 835 हो गए हैं. 67 लोग जान गंवा चुके हैं. वहीं 673 ठीक भी हो गए हैं. सक्रिय मरीजों की संख्या 95 पर पहुंच गई है. इनमें से 72 मरीजों में कोई लक्षण नहीं दिखाई दिए है. शुक्रवार रात सिंधी कॉलोनी में दो महिलाएं संक्रमित मिली हैं. इसके अलावा जयसिंहपुरा पीपली बाजार और वेदनगर में एक-एक मरीज पॉजिटिव मिले हैं.

वहीं रतलाम में भी कोरोना के मरीज कम मिल रहे है. पॉजिटिव निकले रतलाम के शासकीय मेडिकल कॉलेज से शुक्रवार रात तीन और रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इनमें दो रतलाम और एक जावरा का केस है. इससे पहले दोपहर में आठ और मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया. जिले में अब तक कुल 133 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इनमें से स्वस्थ हो चुके 90 मरीजों को छुट्टी दे दी गई है. छह पॉजिटिव मरीज की मौत हो चुकी है. वर्तमान में जिले में 37 एक्टिव केस बचे हैं.

बता दें की नीमच में भी बाकि जिलों जैसा हाल है. यहां पर भी कोरोना के मरीजों की संख्या कम होती जा रही है. शुक्रवार रात प्राप्त रिपोर्ट में दो पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इस बारें में नोडल ऑफिसर भव्या मित्तल ने बताया कि दोनों केस जावद मुख्यालय के हैं. शुक्रवार रात तक संक्रमितों की संख्या 420 हो गई है. शुक्रवार को ही 369 लोग स्वस्थ होकर घर गए हैं, अब एक्टिव केस 42 बचे हैं.

इंदौर में 42 नए कोरोना मरीज मिले, फिर से चार ने तोड़ा दम

भोपाल में कोरोना के 22 नए मामले मिले, महिला प्रोफेसर ने तोड़ा दम

कोरोना के चलते 65 दिनों तक लगातार बंद रहे भोपाल के ये क्षेत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -