भाजपा के जीत के दावे के बीच हो रही वाराणसी में कमजोर सीट की बात
भाजपा के जीत के दावे के बीच हो रही वाराणसी में कमजोर सीट की बात
Share:

वाराणसी। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जमकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। चुनाव में और अंतिम दौर में भाजपा को सर्वाधिक वोट मिलने के दावे किए जा रहे हैं मगर इसी बीच दक्षिण वाराणसी सीट से लगातार 7 बार भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्यामदेव राय चैधरी ने दावा किया और कहा कि वाराणसी की 8 सीट पर भारतीय जनता पार्टी की स्थिति ठीक नहीं है।

माना जा रहा है कि यहां समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अधिक मजबूत स्थिति में हैं। यह कहा जा रहा है कि 7 बार के विधायक श्यामदेव को भाजपा ने टिकट नहीं दिया। वे यह मानते हैं कि यदि वे चुनाव लड़ते तो यह उनका अंतिम चुनाव होता। भाजपा को इस बात का अंदेशा पहले ही था। गौरतलब है कि श्यामदेव राय को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आश्वासन दिया था कि उन्हें पार्टी में कोई महत्वपूर्ण पद दिया जाएगा।

श्यामदेव राय का मानना है कि अमित शाह भी मानते हैं कि उन्होंने श्यामदेव राय का टिकट काटकर बड़ी गलती की है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार अभियान के दौरान जब श्री काशी विश्वनाथ मंदिर गए थे तो वे अपने साथ एक नेता को हाथ पकड़कर अंदर ले गए थे। ये नेता श्यामदेव राय ही थे। बताया जा रहा है कि वे टिकट न मिलने से नाराज़ थे।

बुआ भतीजे और भतीजे के यार पर नहीं रहा जनता को भरोसा

गायत्री प्रजापति के करीबी को किया गिरफ्तार, नेता जी अब भी फरार

ऐसा एक दिन आए जब PM Modi की पत्नी पतीले में खाना बनाए और उस पर लिखा हो मेड इन जौनपुर

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -