बुआ भतीजे और भतीजे के यार पर नहीं रहा जनता को भरोसा
बुआ भतीजे और भतीजे के यार पर नहीं रहा जनता को भरोसा
Share:

वाराणसी। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव वर्ष 2017 के अंतिम चरण के प्रचार प्रसार के लिए चुनाव प्रचार समाप्त होने के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहनिया में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश की जनता अब परेशान हो गई है।

राज्य में बुआ भतीजे की राजनीति से जनता पहले ही त्रस्त थी और अब तो उसे भतीजे के यार पर भी भरोसा नहीं रहा। उन्होंने कहा कि इन दोनों की राजनीति ने राज्य को मुश्किल में डाल दिया। उन्होंन लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कोई भी काम हो सबसे पहले तो मतदान ही करें। इतना ही नहीं लोग भोजन भी मतदान करने के बाद करें।

हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात पर अधिक जोर नहीं दिया मगर उन्होंने विनोदी लहजे में कहा कि लोग सबसे पहले मतदान ही करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का प्रयास है कि सभी को अपना घर मिले और देश में वर्ष 2022 तक सभी के पास अपना घर हो जाए। इसके लिए हम प्रयास कर रहे हैं। उनहोंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश राज्य में सरकार बनेगी तो राज्य का विकास होगा। हम तो सबका साथ और सबका विकास की संकल्पना के साथ आगे बढ़ते हैं।

8 दिन की बच्ची की मदद के लिए आगे आए PM मोदी, एयरलिफ्ट कर बचाई जान

शत्रुघ्न सिन्हा का मोदी के रोड शो पर कटाक्ष, जीत का भरोसा तो क्यों किया रोड शो !

पीएम मोदी का रोड शो हुआ खत्म, थोड़ी देर में करेगे सभा को संबोधित

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -