'कहा था न मिट्टी में मिला देंगे', प्रयागराज में हुए एनकाउंटर पर बोले BJP विधायक
'कहा था न मिट्टी में मिला देंगे', प्रयागराज में हुए एनकाउंटर पर बोले BJP विधायक
Share:

लखनऊ: प्रयागराज में उमेश पाल और दो गनरों के क़त्ल के मामले में एक और शूटर को मुठभेड़ में मार गिराए जाने के पश्चात् पुलिस ने दावा किया है कि जल्‍द ही इस कांड के अन्‍य अपराधियों के खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई सामने आएगी। बता दें कि प्रयागराज शूटआउट के पश्चात् विधानसभा में इस बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने माफियाओं को मिट्टी में मिला देने की बात कही थी। सोमवार की प्रातः हुए इस दूसरे एनकाउंटर के बाद भाजपा MLA शलभ मणि त्रिपाठी ने इसे उस बयान से जोड़ते हुए एक ट्वीट में लिखा-'कहा था न मिट्टी में मिला देंगे, उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर।'

एनकाउंटर पर मीडिया से चर्चा करते हुए विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि योगी आदित्‍यनाथ सरकार किसी भी अपराधी को छोड़ेगी नहीं। उन्‍होंने कहा कि जिस प्रकार प्रयागराज में उमेश पाल और दो पुलिसकर्मियों का क़त्ल किया, उसमें सम्मिलित एक-एक व्यक्ति को उसके किए की सजा भुगतनी होगी। उन्‍होंने भरोसा जताया कि जल्‍द ही प्रयागराज शूटआउट के अन्‍य अपराधी भी कानून की हिरासत में होंगे। उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्‍यनाथ जी की सरकार है। यहां अपराधी मिट्टी में मिला दिए जाएंगे। समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए उन्‍होंने कहा कि यह 2017 के पहले की सरकार नहीं है। 

आपको बता दें कि इसके पहले 27 फरवरी को पुलिस ने इस कांड में सम्मिलित रहे एक अन्‍य अपराधी अरबाज को मार गिराया था। प्रयागराज शूटआउट के पश्चात् से ही अतीक के मददगारों, आर्म्‍स सप्‍लायर एवं फाइनेंसर के घर को जमींदोज करने के लिए बुलडोजर ऐक्‍शन भी चल रहा है। इसके अतिरिक्त अतीक के बेटे सहित 5 शूटरों पर ढाई-ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित किया जा चुका है। पुलिस उनकी तलाश में निरंतर छापेमारी कर रही है। सोमवार की सुबह एनकाउंटर में मारे गए विजय उर्फ उस्‍मान चौधरी का माफिया ने धर्मपरिवर्तन कराया था। ADG प्रशांत कुमार ने एनकाउंटर के पश्चात् एक निजी चैनल को दिए बयान में कहा कि उस्‍मान, धर्मपरिवर्तन का हक अदा करने के लिए ही प्रयागराज शूटआउट में सम्मिलित हुआ था। 

'बलात्कार कर किया पेशाब...', फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

छत्तीसगढ़ सरकार ने पेश किया बजट, हुए ये बड़े ऐलान

गड्ढे में गिरी कार...4 हुए मौत का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -