'बलात्कार कर किया पेशाब...', फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
'बलात्कार कर किया पेशाब...', फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बर्रा में डॉक्टर दंपति की 16 वर्षीय बेटी से बलात्कार का सनसनीखेज घटना सामने आई है। अपराधी शख्स ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और 3 वर्षों तक अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार बलात्कार किया। पीड़िता से लाखों के आभूषण और नगदी भी हड़प ली। यही नहीं अपराधी किशोरी को वीडियो कॉल कर ब्लेड से उसके सीने पर नाम लिखवाता था। उसके ऊपर पेशाब भी किया। एक हफ्ते पहले घर आई पीड़िता को शख्स ने शुक्रवार को कैफे बुलाकर नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बलात्कार किया। तत्पश्चात, दोस्तों के पास ले गया। किसी प्रकार घर छूट कर किशोरी ने घर वालों को फोन किया तो घरवालों ने FIR दर्ज कराई।

बर्रा निवासी डॉक्टर दंपति सरकारी चिकित्सालयों में तैनात हैं। उनकी इकलौती पुत्री कोटा से हाईस्कूल संग IIT की तैयारी कर रही है। पिता के अनुसार, 3 वर्ष पहले बेटी पास के विद्यालय में कक्षा आठ में पढ़ती थी। इसी के चलते जरौली निवासी विनय ठाकुर ने इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती कर ली। घर से गहने गायब होने लगे। शक होने पर बेटी का मोबाइल चेक किया तो विनय ने रुपयों की मांग की थी। युवक के घर में शिकायत की तो परिवार वालों ने कहा कि अब बेटा कुछ नहीं करेगा। पिता ने बताया- बेटी का कोटा के बोर्डिंग स्कूल में दाखिला करा दिया। इसके बाद भी अपराधी उसका पीछा करते हुए कोटा पहुंच गया। सोशल मीडिया पर मैसेज कर धमकी दी कि अगर तुम मुझसे मिलने होटल नहीं आई तो तुम्हारे पिता को गोली मार दूंगा। सहमी बेटी होटल पहुंची तो वहां भी बलात्कार किया। 
 
पिता का आरोप है कि एक हफ्ते पहले अपराधी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बर्रा स्थित कैफे बुलाया। हुक्का और नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बलात्कार किया। नशे की हालत में गाड़ी में बैठा कर सुनसान जगह ले गया, जहां उसके दोस्त अजय व अमन सेंगर ने भी बलात्कार की कोशिश की। थाना प्रभारी के अनुसार, 3 नामजद के खिलाफ पॉक्सो सहित संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर रविवार रात अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

छत्तीसगढ़ सरकार ने पेश किया बजट, हुए ये बड़े ऐलान

गड्ढे में गिरी कार...4 हुए मौत का शिकार

बिल गेट्स ने चलाया Mahindra Treo इलेक्ट्रिक रिक्शा, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -