भाजपा विधायक ने स्कूलों को फिर से खोलने पर महाराष्ट्र सरकार पर किया पलटवार

Nov 21 2020 03:17 PM
भाजपा विधायक ने स्कूलों को फिर से खोलने पर महाराष्ट्र सरकार पर किया पलटवार

महाराष्ट्र में स्कूलों ने स्थानीय क्षेत्रों में कोविड-19 स्थिति के आधार पर कक्षा 9 से 12 तक के लिए स्कूलों को फिर से खोलने की अनुमति दी महाराष्ट्र के पूर्व स्कूल शिक्षा मंत्री और भाजपा नेता आशीष शेलार ने शनिवार को राज्य सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह भ्रम को कम करने के लिए बहुत कम कर रहा है।

"स्कूल खोलने या नहीं करने के बारे में निर्णय लेने में स्थानीय अधिकारियों की भूमिका महत्वपूर्ण है, लेकिन क्या राज्य सरकार कुछ करने जा रही है या नहीं? क्या शिक्षक, अभिभावक, अधिकारी और स्कूल के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा करने के बाद सरकार कोई ठोस कदम उठाएगी?" उन्होंने संवाददाताओं से कहा स्टाफ और छात्रों को राज्य स्तर पर महामारी से घबराहट होती है। शेलार ने कहा कि परीक्षाओं के आयोजन पर राज्य सरकार के फैसले के कारण और विभिन्न परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने में देरी के कारण छात्र पीड़ित हैं।

"अभी भी विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश के बारे में न तो कोई सुराग है और न ही फीस पर स्पष्टीकरण है ... क्या यह एक राज्य या एक एकाग्रता शिविर है?" उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार शिक्षकों, अभिभावकों या छात्रों के साथ कोई बातचीत नहीं कर रही है।

कल से शुरू होगी RSS की अहम् बैठक, मोहन भगवत आज पहुंचेंगे प्रयागराज

छत्तीसगढ़ की राज्यमंत्री कल्पना सिंह के पति यूपी में गिरफ्तार, लगा ये संगीन आरोप

DDC चुनाव: नामांकन से ठीक पहले पीडीपी उम्मीदवार हिरासत में, भड़कीं महबूबा मुफ़्ती