छत्तीसगढ़ की राज्यमंत्री कल्पना सिंह के पति यूपी में गिरफ्तार, लगा ये संगीन आरोप

छत्तीसगढ़ की राज्यमंत्री कल्पना सिंह के पति यूपी में गिरफ्तार, लगा ये संगीन आरोप

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राज्य मंत्री कल्पना सिंह के पति प्रशांत सिंह को उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से अरेस्ट कर लिया गया है . जिले के ऊंचाहार थाने क्षेत्र में SOG और स्थानीय पुलिस ने उनकी गाड़ी को अचानक घेर लिया. VIP कल्चर के साथ दौड़ रहे राज्यमंत्री के पति के वाहन को इस तरह पुलिस द्वारा घेरा गया, तो सभी अचंभित रह गये. बताया गया है कि प्रशांत सिंह NDPS मामले में फरार चल रहे हैं. 

बता दें कि छत्तीसगढ़ की राज्यमंत्री कल्पना सिंह के पति प्रशांत सिंह पर बाराबंकी से शराब तस्करी को लेकर केस दर्ज हुआ था. इस मामले में प्रशांत सिंह फरार चल रहे थे. शुक्रवार की शाम जब प्रशांत सिंह की गाड़ी ऊंचाहार थाना क्षेत्र में पहुंची, तो SOG टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ घेराबंदी कर उन्हें अरेस्ट कर लिया. हालांकि प्रशांत सिंह की गिरफ्तारी के मामले में अभी पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है.

वहीं पति की गिरफ्तारी के बाद कल्पना सिंह ने एक स्थानीय होटल पर प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि ये विरोधियों की चाल है. उन्होंने भाजपा नेता दिनेश प्रताप सिंह और उनके भाइयों पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि उनके पति को षडयंत्र के तहत फंसाया गया है.  बताया जा रहा है कि प्रशां​त सिंह अपने परिवार के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आये थे. मुखबिर की सूचना पर SOG और ऊंचाहार पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया. 

सितम्बर महीने में 10 लाख लोगों को मिली नई नौकरी, EPFO ने जारी किए आंकड़े

बिटकॉइन फ़ोकस में 3year पीक होगा ऑलटाइम

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में ऑड के बाद इवन सेमेस्टर की परीक्षाएं भी होगी ऑनलाइन