गुजरात के भाजपा MLA हर्ष सांघवी को हुआ कोरोना, ट्विटर पर लोगों से की ये अपील
गुजरात के भाजपा MLA हर्ष सांघवी को हुआ कोरोना, ट्विटर पर लोगों से की ये अपील
Share:

अहमदाबाद: कोरोना महामारी का प्रकोप देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है. गुजरात में भी प्रतिदिन बड़ी संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं. सूरत से भारतीय जनता पार्टी MLA हर्ष सांघवी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. गुरुवार सुबह ट्वीट करते हुए खुद हर्ष ने इस बात की जानकारी दी है. हर्ष सांघवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘आज मैंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया, रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. जो भी लोग पिछले दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो सभी अपनी कोरोना जांच करवा लें और जरूरी सावधानियां बरतें’.

गौरतलब है कि हर्ष सांघवी सूरत की मजूरा विधानसभा सीट से MLA हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान भी हर्ष सांघवी लगातार लोगों की सहायता करते और आम जनता के बीच नज़र आए थे. गुजरात में कोरोना वायरस की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है. राज्य में कोरोना वायरस के कुल मामलों की तादाद 90 हजार के पार पहुंच गई है. जबकि राज्य में अबतक लगभग तीन हजार लोगों की जान जा चुकी है. गुजरात में मौजूदा समय में लगभग 15 हजार सक्रीय मामले हैं.

यहां अहमदाबाद और सूरत ही सबसे ज्यादा प्रभावित क्षेत्र हैं, जहां राज्य के तक़रीबन आधे केस सामने आए हैं. गुजरात में कम टेस्टिंग को लेकर भी लगातार सवाल खड़े होते रहे हैं, हालांकि राज्य में अबतक लगभग 20 लाख कोरोना वायरस जांच की जा चुकी हैं. यदि पूरे देश की बात करें तो कोरोना वायरस के कुल मामलों की तादाद 33 लाख के आंकड़े के पार पहुंच चुकी है. पिछले 24 घंटे में लगभग 76 हजार नए मामले दर्ज किए गए हैं, जो अबतक का सबसे बड़ा आंकड़ा है.

GST काउंसिल की बैठक से पहले शेयर बाजार में बहार, सेंसेक्स 39000 के पार

पेट्रोल की कीमतों ने फिर दिया झटका, डीज़ल में राहत

सोने के बढ़ते दाम के चलते गोल्ड लोन में हो सकती हैं वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -