'कम से कम बालासाहेब का 'हिंदुत्व' तो जारी रखो...' मंदिर खोलने को लेकर उद्धव पर बरसी भाजपा
'कम से कम बालासाहेब का 'हिंदुत्व' तो जारी रखो...' मंदिर खोलने को लेकर उद्धव पर बरसी भाजपा
Share:

हैदराबाद: महाराष्ट्र में मंदिर खोलने को लेकर सत्ताधारी शिवसेना और भाजपा के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। भाजपा MLA अतुल भातखलकर मुम्बई और महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों को खोलेने के मामले में सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है.  अतुल भातखलकर ने गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी और सीएम उद्धव ठाकरे के बीच मंदिर खोलने के मामले में हुए पत्र व्यवहार को लेकर उद्धव ठाकरे से सवाल करते हुए कहा कि, एक हिंदुत्ववादी कार्यकर्ता की हैसियत से मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि बाकी अन्य लोगों के हिंदुत्व की बात को छोड़िए, किन्तु कम से कम उद्धव ठाकरे, बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व को तो बरक़रार रखो.

उन्होंने कहा कि, आज यदि बालासाहेब ठाकरे जिन्दा होते तो सबसे पहले मंदिर खुलवाते और बाद में बार-रेस्टोटेंट और होटल खोलने के लिए कहते. किन्तु आपने सीएम उद्धव ठाकरे ने पहले बार-रेस्टोटेंट और होटल खुलवाये, शराब की दुकानें खुलवाई. किन्तु उद्धव ठाकरे मंदिर खुलवाने के लिए तैयार नही हैं. जिससे लोगो की भावना अब तेज हो रही है.

MLA अतुल भातखलकर ने कहा कि, इसलिए आने वाले दिनों में कई त्योहार आने वाले हैं, लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द मंदिर खुलवाने चाहिए ,अन्यथा आने वाले वक़्त में सरकार को आम जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ सकता है. भातखलकर ने आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर बंद करने के बाद भी आपने महाराष्ट्र को राष्ट्र का कोरोना कैपिटल बनाने का कार्य किया है.

बिहार चुनाव: तेजप्रताप ने दाखिल किया नामांकन, अपने भाई तेजस्वी को बताया भावी सीएम

असम सरकार ने दुर्गा पूजा के लिए जारी किए दिशानिर्देश

महाराष्ट्र में 'हिंदुत्व' पर सियासत, गवर्नर से बोले उद्धव- आपसे सर्टिफिकेट नहीं चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -