बिहार चुनाव: तेजप्रताप ने दाखिल किया नामांकन, अपने भाई तेजस्वी को बताया भावी सीएम
बिहार चुनाव: तेजप्रताप ने दाखिल किया नामांकन, अपने भाई तेजस्वी को बताया भावी सीएम
Share:

पटना: राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने समस्‍तीपुर की हसनगंज विधानसभा सीट से आज अपने नामांकन दाखिल कर दिया है. उनके नामांकन कार्यक्रम में RJD के कई नेता और उनके साथ सीएम पद के लिए महागठबंधन के प्रत्याशी तेजस्‍वी यादव भी उपस्थित थे.

तेजप्रताप यादव अपने नामांकन को लेकर काफी उत्साहित नज़र आए और अपने छोटे भाई तेजस्वी के साथ प्रसन्न दिखे.  इसी बीच उन्‍होंने ट्वीट करते हुए नामांकन को लेकर एक बार फिर अपना उत्‍साह प्रकट किया है. उन्‍होंने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव को बिहार का भावी सीएम और अपना अर्जुन करार दिया है. तेजप्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि-‘बिहार के भावी मुख्‍यमंत्री भाई तेजस्‍वी यादव (अर्जुन) को लेकर नामांकन दर्ज कराने के लिए पहुंच चुका हूं.’ 

इससे पहले तेज प्रताप यादव ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी बिहार के भावी मुख्यमंत्री हैं और जनता का प्यार उन्हें मिल रहा है. विधानसभा चुनाव में इस बार जनता उन्हें पूरा समर्थन देगी और वही सीएम बनेंगे. आपको बता दें कि इस बार बिहार चुनाव तीन चरणों में कराए जा रहे हैं और 28 अक्टूबर को प्रथम चरण का मतदान कराया जाएगा।  वहीं 10 नवंबर को मतगणना करके नतीजों का ऐलान किया जाएगा। 

खुशबु सुन्दर ने कांग्रेस को बताया 'मानसिक कमज़ोर' पार्टी, एक्टिविस्ट ने जताई आपत्ति

यूपी और उत्तराखंड की 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव, आयोग ने घोषित किया कार्यक्रम

महाराष्ट्र में 'हिंदुत्व' पर सियासत, गवर्नर से बोले उद्धव- आपसे सर्टिफिकेट नहीं चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -