नब्बे फीसदी बिजली मुस्लिम चोरी करते हैं-बीजेपी विधायक

कौशांबी: नब्बे फीसदी बिजली मुस्लिम चोरी करते हैं यह कहना है उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक संजय गुप्ता का. उनका एक ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. वायरल ऑडियो में कौशांबी के चायल सीट से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता बिजली अधिकारी पर आरोप लगा रहे हैं कि बिजली विभाग के अधिकारियों को मुस्लिम बस्तियों में जाकर सख्ती से चेकिंग करने और कार्रवाई करनी चाहिए. ऑडियो में संजय गुप्ता बिजली विभाग के अधिकारियों को धमकाते हुए सुने और देखे जा रहे है. सूत्रों का कहना है कि अपने किस करीबी पर बिजली विभाग कि कार्यवाही से लाल हुए विधायक ने इस टेप में अपनी भड़ास निकाली है.

ऑडियो में बिजली विभाग के इंजिनियर अविनाश कहते हैं, 'डॉ. ओम प्रकाश के अस्पताल के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया है उसका बस मीटर बदलवा दिया गया है.' इसके बाद विधायक पूछते हैं कि एफआईआर किसके खिलाफ दर्ज की गई है? इस पर अविनाश कहते हैं, 'नरेंद्र कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.' इस पर संजय गुप्ता पूछते हैं कि नरेंद्र कुमार कौन है जिस पर इंजनियर बताते हैं कि वह डॉ. के भाई है, जो मीटर वह इस्तेमाल कर रह रहे थे उसके बगल में केबल नहीं जुड़ा हुआ था. वह डायरेक्ट इस्तेमाल कर रहे थे.

संजय गुप्ता कहते हैं, 'कभी मुस्लिम बस्ती में गए हैं. पहले मुस्लिम बस्ती में जाइए अभी से, 90 फीसदी बिजली वह चोरी करते हैं. पहले जाकर चेक कीजिए.' यहीं नहीं वह समुदाय विशेष के लोगों के खिलाफ एफआईआर का डेटा भी मांगते हैं. ऑडियो के आखिर में वह कहते हैं, 'केवल हिंदुओं को प्रताड़ित किया जाता है मैं इस पर लखनऊ में बात करूंगा.' 

राहुल गाँधी को राजनीतिक टिटनेस हो गया है, वो फिटनेस क्या जाने ...

करोड़ों भारतीय महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा गया इस भाजपा नेता का बयान

बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -