बीजेपी विधायक पर गोलियां बरसाई, चौकी की शरण लेकर बची जान
बीजेपी विधायक पर गोलियां बरसाई, चौकी की शरण लेकर बची जान
Share:

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में अपराधियों के हौसले कितने बढ़ गए है इसका एक और उदाहरण देखने को मिला जब लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर ही हमलावरों ने प्राणघातक हमला बोल दिया. इस घटना के चाँद घंटो पहले ही सीएम योगी गाजियाबाद दौरे से आये थे. गाजियाबाद के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर जब मेरठ से आ रहे थे तभी रास्ते में साहिबाबाद थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर गंग नहर पाइप लाइन पर हिंडन नदी के पुल के पास विधायक की गाड़ी पर गोलिया बरसाई गई.

हमला दो बाइक पर आये चार हमलावरों ने किया. बात यहाँ तक आ पहुंची की गाड़ी को भागकर निकटवर्ती पुलिस ठाणे ले जा कर विधायक की जान बचाई जा सकी. एसएसपी वैभव कृष्ण के मुताबिक विधायक बीती रात मेरठ से अपने घर वापस लोनी लौट रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने फर्रुखनगर चौकी के पास उनकी कार को ओवरटेक कर फायरिंग की. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन कार का साइड रियर मिरर गोली लगने से टूट गया है.

 फर्रुखनगर चौकी पहुंचे वधायक से मामले की जानकारी लेकर पुलिस एक्टिव हो गई है. गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण के मुताबिक विधायक किशोर गुर्जर मेरठ के मवाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बैठक में हिस्सा लेने के बाद गनौली गांव लौट रहे थे. तभी उनकी कार को निशाना बना कार पर फायरिंग हुआ. पुलिस बादमशों की तलाश में जुटी हुई है.

 

योगी के मंत्री के फिर से बिगड़े बोल, अपने ही नेता को कुत्ता कह डाला

नब्बे फीसदी बिजली मुस्लिम चोरी करते हैं-बीजेपी विधायक

राहुल गाँधी को राजनीतिक टिटनेस हो गया है, वो फिटनेस क्या जाने ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -