योगी के मंत्री के फिर से बिगड़े बोल, अपने ही नेता को कुत्ता कह डाला
योगी के मंत्री के फिर से बिगड़े बोल, अपने ही नेता को कुत्ता कह डाला
Share:

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के साथी विधायकों के बिगड़े बोल का कारवां थम ही नहीं रहा है, वहीं योगी इन बयानों के बाद भी चुप्पी साढ़े बैठे है चाहे वो बयान फिर देश की बेटी के लिए क्यों न हो. अब एक बार फिर बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मंत्री ओमप्रकाश राजभर की तुलना एक कुत्ते से कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है. 

दरअसल, ओमप्रकाश राजभर ने हाल ही में वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर सपा नेता शिवपाल यादव से मुलाक़ात की थी. मुलाकात के बाद राजभर ने कहा था कि "हाथी चलता है तो कुत्ते भोंकते ही है." वहीं राजभर के इस बयान पर पलटवार करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि "यह राजभर का स्वभाव बोल रहा है. हकीकत में लालच के लिए कुत्ता कहीं भी चला जाता है." सुरेंद्र सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि "शिवपाल और मायावती जहाँ भी रोटी दिखाएंगे वो (राजभर) वहां दौड़े चले जाएंगे." 

बता दें, इस तरह के बयान देने वाले सुरेंद्र इससे पहले भी उन्नाव रेप काण्ड में भी बेतुका सा बयान दे चुके है. इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि "तीन बच्चों की माँ से कौन रेप करेगा." वहीं उन्होंने 2019 के चुनाव को इस्लाम बनाम भगवान करार दिया था. बीजेपी के नेताओं ने हाल ही में उलटे बयानों की झड़ी सी लगा दी है, जिसे देखो वो उलटे बयान दिए जा रहा है. 

पूर्ण बजट को लेकर कांग्रेस -जेडीएस में मतभेद उभरे

फेक न्यूज वालों की खैर नहीं, पश्चिम बंगाल में नया कानून

केजरीवाल से न मिलने देना लोकतंत्र की हत्या:ममता बनर्जी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -