अनुराग कश्यप की चिट्ठियां का सच आया सामने, भाजपा ने थी लीक
अनुराग कश्यप की चिट्ठियां का सच आया सामने, भाजपा ने थी लीक
Share:

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप इन दिनों केंद्र सरकार पर बार बार हमला कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ ट्वीट्स में मर्यादा लांघते हुए कई अपशब्दों का भी उपयोग किया जाता है। लगता है अब भारतीय जनता पार्टी ने भी अनुराग कश्यप के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा ने निर्देशक के कुछ पत्र सोशल मीडिया पर लीक कर दिए हैं। उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट किया है। 

इसके अलावा उन्होंने अनुराग कश्यप के लेटर की कॉपी शेयर करते हुए लिखा है, 'पिटी हुई फिल्मों के लिए सरकारी भीख ना मिली तो अनुराग कश्यप कुंठित होकर गाली-गलौज पर उतर आए, वही कुछ सरकारें इनकी फ्लॉप फिल्मों पर भी करोड़ों देती थीं, यश भारती के पेंशन की शहद भी चटाती थीं, योगी जी ने मुफ्त की पेंशन बंद कर पैसा गरीबों, विधवाओं, किसानों में बांट दिया, यही चिढ़ है इनकी।' 

इसके अलावा एक और ट्वीट में शलभ मणि त्रिपाठी ने लिखा है, 'मोदी जी, अमित शाह जी और योगी जी से नफरत की वजह तो समझिए, पिटी फfल्मों पर भी जनता की गाढ़ी कमाई उड़ाते हुए बांटने वाली सरकारी भीख और पेंशन की बख्शीश Bjp सरकार आते ही बंद हो गई, फिर क्या मुफ्तखोरों में नफरत तो भड़कनी ही है।' वही 2016 में उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार ने अनुराग कश्यप की फिल्म  'मसान' के लिए 2 करोड़ रूपये का अनुदान दिया था। वहीं अनुराग ने फिल्म मुक्केबाज और सांड की आंख के लिए भी अनुदान मांगा था लेकिन कई औपचारिकताएं के पूरी ना होने की वजह से योगी सरकार ने दोनों ही फिल्मों को अनुदान नहीं दिया था।

'राम' के रोल से इस वजह से रिजेक्ट कर दिए गए थे अरुण गोविल

इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा

वरुण धवन के इस वीडियो ने जीत लिया फैंस का दिल, श्रद्धा कपूर भी आयी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -