भाजपा नेता के ऐसे बोल, कोतवाली प्रभारी को दी जान से मारने की धौंस
भाजपा नेता के ऐसे बोल, कोतवाली प्रभारी को दी जान से मारने की धौंस
Share:

शाहजहांपुर : उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सत्ता आने के बाद भाजपा नेता आपे से बाहर हो रहे हैं वे संगठन की मर्यादा को भूलकर व्यवहार कर रहे हैं। वाहनों में सवार होकर कथित तौर पर पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी के मामलों के बाद अब एक मामला और सामने आया है जिसमें भाजपा नेता ने प्रभारी कोतवाल को धमकी दी है। दरअसल यह वाकया शाहजहांपुर का है जिसमें भाजपा के नेता मनोज कश्यप माफिया के अंदाज़ में प्रभारी कोतवाल को धमकी देते सुनाई दे रहे हैं।

धमकी देने का आॅडियो सामने आने के बाद जमकर बवाल मच गया है। हालांकि भाजपा नेता मनोज कश्यप ने कहा है कि उन्होंने तो अत्याचार के खिलाफ बात कही थी किसी को धमकी नहीं दी थी। गौरतलब है कि जलालाबाद के ढकटेरवा गांव में दो पक्षों के बीच खेत की जमीन को लेकर विवाद हो गया था।

ऐसे में जब दूसरा पक्ष फसल काटने लगा तो विरोधी पक्ष से जुड़े भाजपा नेता तैश में आ गए और फिर उन्होंने कोतवाली प्रभारी अमर सिंह यादव को जान से मारने की धौंस दे दी। अब इस मामले में जांच की जा रही है। गौरतलब है कि जमीन विवाद का मामला एसडीएम कोर्ट में लंबित है। मामले से जुड़ा एक पक्ष इस विवाद में स्टे लेकर आ चुका है।

केजरीवाल ने चुनाव आयोग को बताया धृतराष्ट्र, कहा : BJP को सत्ता में पहुंचाना चाहता है

मोदी सरकार के तीन साल पुरे होने पर मंत्रियो को मिला होमवर्क

राम मंदिर के खिलाफ सिर उठाने वाले के सिर होंगे कलम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -