कांग्रेस से 'अमेठी' स्मृति ईरानी ने ही छीना था.., उसी का गुस्सा दिखा रहीं सोनिया गांधी
कांग्रेस से 'अमेठी' स्मृति ईरानी ने ही छीना था.., उसी का गुस्सा दिखा रहीं सोनिया गांधी
Share:

नई दिल्ली: भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आज संसद में सोनिया गांधी की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर नाराजगी की वजह बताते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। दरअसल, सुधांशु त्रिवेदी एक डिबेट शो में पहुंचे थे और कांग्रेस प्रवक्ता के एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘सोनिया गांधी देश की ही बहू नहीं है, हालांकि, वो देश के सबसे बड़े लोकतांत्रिक परिवार की बहू हैं, तो उनके लिए हर जगह अलग प्रोटोकॉल होना चाहिए, एक अलग व्यवस्था होनी चाहिए और जो उनके मुंह से निकल गया कि ‘डोन्ट टॉक टू मी’ स्मृति ईरानी के लिए।’

स्मृति ईरानी ने अमेठी छीन लिया, इसलिए खीज रही कांग्रेस:-

सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि, ‘मैं सोनिया गांधी जी की पीड़ा समझ सकता हूं, वो एक 77 वर्षीय माता हैं, जिनका एक 51 वर्ष का चिर युवा पुत्र है, जिसको उन्होंने राजनीति में स्थापित करने का काफी प्रयास किया, मगर राजनीति तो छोड़िए राजपाट गया, पार्टी गई, खानदानी जागीर चली गई और अमेठी की लोकसभा सीट और वो किसके कारण गई, स्मृति ईरानी के कारण।  तो सोनिया जी के दिल की जो पीड़ा है मैं समझ सकता हूं।' त्रिवेदी ने आगे कहा कि, ‘एक कहावत होती है, 'प्राणनन ते सुत अधिक है, या सुत ते अधिक है प्राण' इसका मतलब है कि विश्व में सबसे अधिक प्यारा क्या होता है प्राण या पुत्र, तो बेटे की जागीर चली गई, बेटे की सत्ता चली गई, पार्टी चली गई, तो जो खीझ उनके अंदर भरी होगी, उसे स्वाभाविक रूप से समझा जा सकता है। किन्तु, जो अहंकार है, वो उनमे अभी भी बरकरार है आज देश की सर्वोच्च पद पर जो वनवासी परिवार की सदस्य विराजमान हैं, उसके बारे में अपशब्द बोलना और बाद में कहना कि अहंकार के साथ कहना कि हम माफी नहीं मानेंगे।

कांग्रेस ने 75 साल में किए 3 बड़े अपराध :-

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि ये कांग्रेस का 75 वर्षों में तीसरा अपराध था। पहला था 'इंडिया इज इंदिरा' कहना, पूरा देश एक नेता के बराबर तौल दिया गया, आज तक माफी नहीं मांगी ये कांग्रेस के तत्कालीन प्रमुख देवकांत बरुआ का बयान था। ये देश की स्वतंत्रता का 30वां वर्ष था। दूसरा देश की आजादी के 60वें वर्ष की बात ‘राम काल्पनिक थे’ ये दूसरा अपराध था और तीसरा जब एक वनवासी बेटी को राष्ट्र की पत्नी कह दिया और कह रहे हैं कि माफी नहीं मांगेंगे।

सोनिया गांधी के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव

'अधीर रंजन हाजिर हो..,' महामहिम मुर्मू को 'राष्ट्रपत्नी' कहने पर कांग्रेस नेता को NCW का नोटिस

अरविंद केजरीवाल को पंजाब की AAP सरकार ने दी Z+ सुरक्षा ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -