फिर बिगड़े BJP नेता के बोल, कहा- साड़ी पहनकर मंदिर जाने लगी स्कर्ट वाली बाई
फिर बिगड़े BJP नेता के बोल, कहा- साड़ी पहनकर मंदिर जाने लगी स्कर्ट वाली बाई
Share:

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन ही बचे हुए हैं और चुनाव प्रचार जोरों-शोरों से चल रहा है और इस दौरान नेताओं के विवादित बयान भी लगातार जारी हैं. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के नेता ने एक बार फिर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर विवादित और आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है. BJP नेता जयकरण गुप्ता ने विवादित बयान देते हुए कहा कि स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीश लगाने जाने लगी है.

भाजपा नेता के इस बयान की सोशल मीडिया पर कड़े शब्दों में निंदा की जा रही है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को मेरठ में एक जनसभा के दौरान जयकरण गुप्ता ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि, ‘’कांग्रेस के एक नेता तो बड़ी जोर-जोर से बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखाई ही नहीं देते है. अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीश लगाने जाने लगी है, गंगाजल से परहेज़ करने वाले लोग अबगंगाजल का आचमन करने लगे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जयकरण का यह बयान उस रैली से सामने आया है, जिसमें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुख्य वक्ता के रूप में मौजूद थे. जबकि इसी रैली से एक और नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह बिना रुके ‘कमल..कमल..कमल..’ कहते हुए नजर आ रहे हैं. फ़िलहाल भाजपा नेता जयकरण गुप्ता सभी के निशाने पर आ गए हैं. 

सीएम नीतीश के आरोप के बाद, रिम्स में लालू के वार्ड की हुई घंटेभर तक तलाशी

जन्मदिन विशेष : जब पहली फिल्म के लिए मिले थे महज 10 रु, ये है जया से जुड़ी खास बातें...

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर अखिलेश का वार, बोले- समाजवादी सरकार के कामों की नकल

कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों के लिए जारी की 20 उम्मीदवारों की एक और सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -