भाजपा नेता जाजू : CD हमारे पास है, सही समय पर लाएंगे सामने
भाजपा नेता जाजू : CD हमारे पास है, सही समय पर लाएंगे सामने
Share:

देहरादून : उत्तराखंड में पार्टी मामलों के प्रभारी व भाजपा के वरिष्ठ नेता श्याम जाजू ने कहा कि हाल में सामने आए स्टिंग आपरेशन की CD हमारे पास है और उसे हम सही समय पर सामने लाएंगे. वो एक पार्टी के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

क्या है मामला 

पिछले महीने में एक स्टिंग आपरेशन सामने आया था, जिसमें उत्तराखंड मुख्यमंत्री हरीश रावत के पूर्व सचिव मोहम्मद शाहिद को शराब व्यवसायियों के साथ सौदेबाजी करते हुए नज़र आ रहे हैं. जिसके बाद से ही प्रदेश में इस मामले में माहौल गर्म बना हुआ है.

मामला सामने आते ही भाजपा मुख्यमंत्री रावत के इस्तीफे और शाहिद के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग कर रही है. भाजपा का कहना है की मामले की CBI जांच करानी चाहिए ताकि दोषियों के चहरे बेनकाब हो सकें. वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री रावत और सत्तारूढ़ कांग्रेस CD की मूल प्रति और उसे बनाने में उपयोग में लाए गए उपकरणों को उपलब्ध कराने की मांग कर रही है ताकि CD की सत्यता की जांच की जा सके.

जाजू ने कहा कि जब मुख्यमंत्री के पूर्व सचिव पर सीधा भ्रष्टाचार का आरोप लग रहा है तो इस मामले में CBI जांच आवश्यक है. सरकार को CBI जांच कराना चाहिए. उन्होंने कहा कि आपके साथ सालों से काम करा सचिव इतना कांफीडेंटली, ऑथेंटिकली सौदेबाजी कर रहा है जैसे उसे यही काम सौंपा गया हो. 

जाजू ने कहा कि यदि सरकार को यह लगता है कि CD में कुछ भी गड़बड़ है तो यह साबित करना सरकार का काम है और फिर राज्य सरकार जांच से क्यों भाग रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -