ट्रिपल मर्डर केस में इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार
ट्रिपल मर्डर केस में इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार
Share:

बीजेपी नेता शिवकुमार समेत तीन लोगों की हत्या में शामिल इनामी शार्प शूटर अनिरुद्ध भारद्वाज उर्फ पंडित उर्फ रावण को यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि, अनिरुद्ध मुज़फ़्फ़रनगर के छपार कस्बे का रहने वाला है और गैंगस्टर अनिल भाटी के लिए काम करता है. एसटीएफ ने उसके पास से 9mm की पिस्टल भी बरामद की है. पूछताछ में अनिरुद्ध से अनिल भाटी गैंग के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियाँ मिली है. ग्रेटर नोएडा मे हुए तिहरे हत्याकांड के बाद अनिरुद्ध पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया था. इससे पहले यूपी एसटीफ ने शार्प शूटर नरेश तेवतिया, घटना कराने वाले अरुण यादव और रेकी करने वाले धरमदत्त शर्मा उर्फ सोनू को 4 दिसंबर को गिरफ़्तार कर लिया था.

16 नवंबर को ग्रेटर नोएडा में भाजपा नेता शिव कुमार की फॉर्च्यूनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी. उनके साथ सवार उनके गनर और ड्राइवर की भी मौत हो गई थी. गोली लगने से ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा और कार मारुति 800 कार से टकराकर सड़क किनारे खड़ी बच्ची से टकराई. गंभीर रूप से घायल बच्ची की भी मौत हो गई थी. बदमाश लगातार कार पर गोलियां चलाते रहे. फिर कार के करीब आकार पास से कई गोली मारी. उसके बाद हवा में गोली चलाते हुए फरार हो गए.

सुष्मिता राय के मौत के मामले में प्रेम त्रिकोण का एंगल

क्राइम ब्रांच छुड़ाएगी वैश्यालयों के चंगुल से नाबालिगों को

गुड़गांव मे दो बिल्डिंग और एक मोबाइल टावर सीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -