पाक के पूर्व MLA ने भारत से मांगी शरण, शाहनवाज़ बोले- बेनकाब हो चुका है पाकिस्तान

पाक के पूर्व MLA ने भारत से मांगी शरण, शाहनवाज़ बोले- बेनकाब हो चुका है पाकिस्तान

नई दिल्ली: पूर्व पाकिस्तानी MLA बलदेव कुमार के भारत में शरण मांगने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शाहनवाज हुसैन ने पाक पीएम इमरान खान और पाकिस्तान पर हमला बोला है. शहनवाज ने कहा है कि पाकिस्तान अब पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है. बता दें इमरान खान की पार्टी पीटीआई के पूर्व MLA बलदेव कुमार ने पाकिस्‍तान में अल्‍पसंख्‍यकों पर हो रहे जुल्म के चलते भारत में शरण मांगी है. वह इस समय अपने परिवार के साथ पंजाब के खन्‍ना जिले में आए हुए हैं.

बलदेव सिंह ने कहा है कि कई अन्य लोग भी भारत आना चाहते हैं. सिंध में हालात बेहद खराब है. वहां हिंदू लड़कियों जबरदस्ती मुस्लिम बनाया जा रहा है. बलदेव कुमार ने कहा है कि पाकिस्तान में सच बोलने पर जेल में डाल दिया जाता हैं. पूर्व MLA ने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है. बलदेव पख्तूनख्वां की बारीकोट विधानसभा सीट से MLA रहे हैं. 

आपको बता दें कि बलदेव के अलावा उनकी पत्‍नी और बेटी ने भी पाकिस्तान में अल्‍पसंख्‍यकों पर हो रहे अत्‍याचारों के बारे में खौफनाक हकीकत बयां की है. उन्‍होंने कहा है कि वहां धर्मांतरण को लेकर अल्‍पसंख्‍यकों पर बेहद दबाव डाला जाता है, इसलिए अब हम पाकिस्‍तान नहीं जाना चाहते.

पाकिस्तान के बाद अब ईरान में वर्चस्व बढ़ाने की फ़िराक़ में चीन, तैनात करेगा 5000 सैनिक

आज़म खान मामले में बयान देकर फंसे कांग्रेस नेता, पार्टी ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

इन्हें नियुक्त किया गया पंजाब के मुख्यमंत्री का विशेष सलाहकार