फिलीपींस में फंसे 1500 भारतीयों की मदद को आगे आए भाजपा नेता, लोकसभा स्पीकर से कही ये बात
फिलीपींस में फंसे 1500 भारतीयों की मदद को आगे आए भाजपा नेता, लोकसभा स्पीकर से कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: फिलीपींस में फंसे MBBS छात्रों की सहायता के लिए राजस्थान भाजपा इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया आगे आए हैं. कोरोना वायरस के चलते फिलीपींस में फंसे लगभग 1500 भारतीय बच्चों को वहां से वापस लाने की दिशा में कदम उठाते हुए सतीश पूनिया ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को इस मामले से अवगत करवाया है.

पूनिया ने जानकारी देते हुए कहा कि स्पीकर ओम बिरला ने विदेश मंत्री एस. जयशंकर से इस संबंध में बात की है. बड़ी तादाद में राजस्थान सहित अन्य राज्यों के छात्र फिलीपींस एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं. फंसे हुए विद्यार्थियों से कम्युनिकेशन नहीं हो पा रहा है. उन्हें अगली फ्लाइट से नहीं निकाला गया तो उन्हें वहीं पर लॉक कर दिया जाएगा. 24 घंटे के भीतर भी फिलीपींस से नहीं निकले तो सारी इंटरनेशनल फ्लाइट कैंसिल की जा सकती हैं.

दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में खौफ का माहौल बना हुआ है. अब तक पूरी दुनिया भर में 7984 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो चुकी है. वहीं, फिलीपींस में 1500 भारतीय छात्रों के फंसे होने की सूचना मिली है. नितिन भाकल नाम के भारतीय मेडिकल स्टूडेंट ने मीडिया से संपर्क कर बताया है कि पूरे फिलीपींस में लगभग 1500 मेडिकल स्टूडेंट लॉक डाउन के कारण फंस गए हैं. 

कोरोना के खौफ से 'डिजिटल पेमेंट' में आया उछाल, नोटों को छूने से डर रहे लोग

'कोरोना' के कहर से टूटा सोना बाज़ार, डिमांड में आई 75 फीसद गिरावट

कोरोना के कारण Go Air ने रद्द की इंटरनेशनल फ्लाइट्स, जा सकती है कई कर्मचारियों की नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -