कोरोना के कारण Go Air ने रद्द की इंटरनेशनल फ्लाइट्स, जा सकती है कई कर्मचारियों की नौकरी
कोरोना के कारण Go Air ने रद्द की इंटरनेशनल फ्लाइट्स, जा सकती है कई कर्मचारियों की नौकरी
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते कहर की वजह से डोमेस्टिक एयरलाइन कंपनी गो एयर ने मंगलवार से अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ान रद्द कर दी हैं। गो एयर की फ्लाइट्स की संख्या में कमी होने की वजह से कंपनी अपने कर्मचारियों को बगैर वेतन के छुट्टी पर भेजने पर विचार कर रही है। सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि कंपनी किस्तों में कर्मचारियों के वेतन में 20 % कटौती करने के बारे में भी सोच रही है। साथ ही कुछ कर्मचारियों के कॉन्ट्रैक्ट पर भी कैंची चल सकती है।

गो एयर ने एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस संकट की सबसे अधिक मार एयरलाइन सेक्टर पर पड़ी है, क्योंकि कई सरकारों ने यात्रा प्रतिबंध लागू किए हैं। इसके साथ ही विश्व के कई देशों की सरकार ने लोगों को यात्रा स्थगित करने या कम करने के परामर्श जारी किए हैं। इसके साथ ही कोरोना के संक्रमण के दर के कारण कंपनियों ने भी अपने कर्मचारियों के यात्रा को सीमित किया है। गो एयर ने कहा है की, "विशेष समारोह की तारीखें भी आगे बढ़ाई जा रही हैं।"

गो एयर ने कहा है कि वर्तमान समय में हवाई यातायात में आ रही भारी गिरावट आज से पहले कभी देखने को नहीं मिली है। गो एयर ने इसे देखते हुए 17 मार्च से 15 अप्रैल 2020 तक अपनी सभी इंटरनेशनल फ्लाइट्स रद्द करने की घोषणा की है। आपको बता दें की गो एयर एयरलाइन कुल 35 शहरों के बीच उड़ान सेवा देती है, इसमें आठ विदेशी डेस्टिनेशन भी शामिल हैं। 

कोरोना की मार से फिर बिखरा बाज़ार, 1300 अंक टूटा सेंसेक्स

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ उतार-चढ़ाव ? यहाँ जानें आज के भाव

Yes Bank की हिस्सेदारी खरीदने वालों की हुई चांदी, शेयर के उछाल से 6 गुना हुआ निवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -