बंगाल में सियासी जंग जारी, मुकुल रॉय बोले- 100 सीट भी नहीं जीत पाएगी TMC
बंगाल में सियासी जंग जारी, मुकुल रॉय बोले- 100 सीट भी नहीं जीत पाएगी TMC
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है और सियासी दलों ने अपनी तैयारियां आरंभ कर दी है. राज्य में सत्ता हासिल करने की उम्मीद लगाए बैठी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बड़ा दावा किया है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) को छोड़ भाजपा में आए मुकुल रॉय का कहना है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में TMC 100 सीटें भी नहीं जीत सकेगी. 

नादिया जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुकुल रॉय ने कहा कि मैं पूरी जिम्मेदारी से कहता हूं कि आने वाले चुनावों में TMC 100 सीटें भी नहीं जीत सकेगी, अब तक लोग भाजपा से इसलिए दूर रहे क्योंकि वो समझने में गलती कर रहे थे, किन्तु अब ऐसा नहीं है.  आपको बता दें कि बंगाल में कुल 294 विधानसभा सीटें हैं और भाजपा पहले ही इस बार 200 से ज्यादा सीटें जीतने का टारगेट रख चुकी है.

मुकुल रॉय ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब चुनाव की तैयारी में जुटना है और कोई ईगो नहीं रखना है. हमारे सामने लंबी लड़ाई है, अमित शाह जी ने हमें 200 सीटें जीतने का टारगेट दिया है. हमें ये लक्ष्य हर हाल में हासिल करना है और TMC को लेफ्ट की तरह धकेल देना है.  राज्य की सरकार पर हमला बोलते हुए रॉय ने कहा कि ममता सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा है, बिजली महंगी हुई हैं. मोदी सरकार ने अम्फान तूफान के लिए बंगाल को 3400 करोड़ रुपये दिए, मगर ममता सरकार ने गरीबों को इसका लाभ नहीं लेने दिया.

ओबीसी कोटे को यथावत रखेगी एमवीए सरकार: उद्धव ठाकरे

ओडिशा सरकार ने लिंगराज मंदिर के लिए जारी किए अध्यादेश

1971 के युद्ध को लेकर राहुल गांधी का तंज, कहा- पहले पड़ोसी हमारे PM का लोहा मानते थे ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -