राजस्थान की बलात्कार पीड़िता से मिलने क्यों नहीं जा रही प्रियंका गांधी ? कांग्रेस MLA के बेटे पर लगा है आरोप
राजस्थान की बलात्कार पीड़िता से मिलने क्यों नहीं जा रही प्रियंका गांधी ? कांग्रेस MLA के बेटे पर लगा है आरोप
Share:

अजमेर: राजस्थान में कांग्रेस के एक विधायक के बेटे और उसके दोस्तों पर एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. इसको लेकर कांग्रेस अब भाजपा के निशाने पर आ गई है. भाजपा नेता जितेंद्र गोठवाल ने प्रियंका गांधी को ट्वीट करते हुए कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस MLA के बेटे ने एक नाबालिग के साथ बलात्कार किया है. नाबालिग लड़की आपके MLA के बाहुबल के आगे लड़ नहीं पा रही है. प्रियंका गांधी जी, आपके लिए रेल की टिकट भेज रहा हूं, तुरंत जयपुर आइए, क्योंकि राजस्थान में भी 'लड़कियां हैं, लड़ नहीं पा रही हैं'.

अपने इस ट्वीट के साथ भाजपा नेता गोठवाल ने प्रियंका गांधी के लिए रेल का टिकट भी साझा किया है. जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि राज्य में बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं. डेढ़ माह पहले भी अलवर में एक मूक-बधिर लड़की के साथ बलात्कार हुआ था, जिसे सरकार ने झूठा साबित कर दिया. उस वक़्त भी प्रियंका गांधी सवाई माधोपुर के रणथंबोर में टाइगर देखने आई थीं, लेकिन पीड़िता से मिलने नहीं गई, जबकि प्रियंका गांधी ने यूपी विधानसभा चुनावों में नारा दिया था कि 'मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं'. 

जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि मैंने प्रियंका गांधी को ट्वीट करते हुए रेल टिकट भेजा, और यह अहसास दिलाने का प्रयास किया है कि राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार है, जहां दिन प्रतिदिन दुष्कर्म की घटनाएं घटित हो रही हैं. यहां राजस्थान में लड़कियां लड़ नहीं पा रही हैं. भाजपा नेता ने कहा कि उसमें भी यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस MLA का बेटा ही इस तरह की वारदात में शामिल है, किन्तु प्रियंका गांधी और सीएम की ओर से कोई बयान नहीं आया.

'भाजपा के सत्ता में आने के पीछे सपा और मुसलमान जिम्मेदार..', मायावती का बड़ा बयान

ममता बनर्जी का बेतुका तर्क- बीरभूम हिंसा के लिए केंद्र सरकार पर मढ़ दिए आरोप

पंजाब जीतने के बाद AAP के हौसले बुलंद, अब राजस्थान ने भाजपा-कांग्रेस को देगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -