ममता बनर्जी का बेतुका तर्क- बीरभूम हिंसा के लिए केंद्र सरकार पर मढ़ दिए आरोप
ममता बनर्जी का बेतुका तर्क- बीरभूम हिंसा के लिए केंद्र सरकार पर मढ़ दिए आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम में 8 लोगों को जिन्दा जला डालने को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बड़ा बयान सामने आया है. सिलीगुड़ी में एक सभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि बीरभूम की घटना दुखद है. राज्य सरकार ने कार्रवाई की है. OC और SDPO को सस्पेंड कर दिया गया है और 22 लोगों को अरेस्ट भी किया गया है. ममता ने बेतुका तर्क देते हुए कहा कि जिस तरह से घटना को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है. बंगाल को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है. ऐसा लगता है कि यह नरसंहार एक बड़ा षड़यंत्र था, ताकि केंद्र सरकार द्वारा बढ़ाए गये पेट्रोल की कीमत, दवा की कीमत के खिलाफ लोग विरोध नहीं कर पाए. 

ममता ने कहा कि लोगों का ध्यान हटाने के लिए यह काम किया गया है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार CBI जांच का स्वागत करती है, किन्तु अगर CBI भाजपा और CPM के इशारे पर काम करेगी, तो इसके खिलाफ आंदोलन किया जाएगा. ममता बनर्जी ने कहा कि अगर कोई बंगाल को बदनाम करेगा. बंगाल की मां, भाई और बहन को बदनाम करेंगे, तो अगले दिन इसका फैसला लोग करेंगे. इसका जवाब राज्य की जनता देगी. उन्होंने कहा कि जितना भी गाली देना है. उन्हें दे, मगर यदि बंगाल को बदनाम करने का प्रयास किया जाएगा, तो वह इसका जवाब देंगी.

ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग आग में घी डालने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि जिस व्यक्ति की हत्या हुई है. वह भी TMC का था और जिसने हत्या की है, वह भी TMC का है. जिस घर आग लगी है. वह भी हमारी पार्टी के नेता का है.  मेरा हाथ, मेरा पांव और सिर कटा और मुझे ही गाली दी जा रही है. पुलिस ने गलती की. हत्या होने के बाद पुलिस के OC और SDPO को निलंबित किया गया है. 

'पाकिस्तान से बात नहीं, तो कश्मीर में शांति नहीं..', महबूबा का 'पाक प्रेम' फिर हुआ उजागर

सोमवार को PM मोदी की मौजूदगी में लगातार दूसरी बार सीएम पद की शपथ लेंगे प्रमोद सावंत

'गोली मत मारना, सरेंडर कर रहा हूँ..', योगी की वापसी के साथ ही 15 दिन में 50 अपराधियों का सरेंडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -