‘हर राष्ट्रवादी के लिए भाजपा के दरवाजे खुले.., कैप्टन संघ गठबंधन पर बोले दुष्यंत गौतम
‘हर राष्ट्रवादी के लिए भाजपा के दरवाजे खुले.., कैप्टन संघ गठबंधन पर बोले दुष्यंत गौतम
Share:

नई दिल्ली: पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए नई पार्टी बनाने की घोषणा कर दी है और भाजपा के साथ गठबंधन के भी संकेत दे दिए हैं. अब इस मामले पर भाजपा महासचिव और पंजाब प्रभारी दुष्यंत गौतम का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि जहां तक गठबंधन की बात है, तो वो इस संबंध में पार्टी की कुछ प्राथमिकताएं हैं. राष्ट्रवाद हमारी पहली प्राथमिकता है और यदि वो इस मुद्दे पर हमारे साथ जुड़ते हैं तो उनका स्वागत है. 

दुष्यंत गौतम ने आगे कहा कि अनेकों पार्टियां हमारे साथ जुड़ रही हैं. उनका जो मुद्दा है किसान हित का है, उस पर हम पहले से कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, गठबंधन पर पार्लियामेंट्री बोर्ड और पार्टी के बड़े नेता फैसला लेंगे. कैप्टन और उनके जैसे अन्य राष्ट्रवादी के लिए हमारे दरवाजे खुले हैं. गौतम ने आगे कहा कि, 'भले ही पंजाब में शासन में रहते हुए उन्हें जो लोगों के लिए करना चाहिए वो नहीं किया, मगर जब-जब राष्ट्र की बात आई है, सरहद की बात आई है, तो उनकी भूमिका बहुत अच्छी रही है.

दुष्यंत गौतम ने कहा कि कभी भी कैप्टन अमरिंदर पाकिस्तान के टेलीविजन पर हीरो नहीं बने और पाकिस्तान के टीवी पर जो लोग हीरो बने और वहां साजिश रचते रहे की मोदी को हराना है, जो बाजवा के गले मिलते रहे वो पाकिस्तान के टीवी के हीरो हैं और पाकिस्तान ही हमारा शत्रु है.

ट्यूनीशियाई विदेश मंत्री ने रणनीतिक संबंधों पर चर्चा के लिए जर्मन समकक्ष से की मुलाकात

'महिलाओं को 40 फीसद टिकट, कांग्रेस की चुनावी नाटकबाजी..', प्रियंका पर बसपा के तीखे वार

विधानसभा में 'ब्लू फिल्म' देखते हैं RSS से निकले नेता.., कुमारस्वामी का भाजपा पर तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -