विधानसभा में 'ब्लू फिल्म' देखते हैं RSS से निकले नेता.., कुमारस्वामी का भाजपा पर तंज
विधानसभा में 'ब्लू फिल्म' देखते हैं RSS से निकले नेता.., कुमारस्वामी का भाजपा पर तंज
Share:

बैंगलोर: जनता दल (सेक्यूलर) के नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम एच. डी. कुमारस्वामी ने मंगलवार को राष्ट्रीय सेवक संघ (RSS) पर हमला बोलते हुए कहा कि, RSS की शाखा में प्रशिक्षण लेने वाले लोग विधानसभा सत्र के दौरान ‘ब्लू फिल्में’ देखते हैं। दरअसल प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कुमारस्वामी को RSS की शाखा में आकर संघ की गतिविधियां सीखने का निमंत्रण दिया था। इसी पर कुमारस्वामी ने ये तीखा जवाब दिया है।

उन्होंने भाजपा नेता पर पलटवार करते हुए कहा कि, 'मुझे RSS का साथ नहीं चाहिए। क्या हमने नहीं देखा है कि RSS की शाखा में क्या सिखाया जाता है? वहां से निकले लोग विधानसभा में किस प्रकार का व्यवहार करते हैं? विधानसभा के सत्र के दौरान ब्लू फिल्में देखना, क्या उन्हें शाखा में नहीं सिखाया जाता? सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि, ये सब सीखने के लिए मुझे RSS की शाखा में जाने की आवश्यकता है?'

प्रेस वालों से बात करने के दौरान सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि, ‘उनकी शाखा मुझे नहीं चाहिए। मैंनें गरीबों की शाखा से बहुत कुछ सीखा है। अब मेरे पास उनसे सीखने के लिए कुछ नहीं है।' बता दें कि 2012 में कर्नाटक विधानसभा सत्र के दौरान तीन मंत्री कथित रूप से ‘अश्लील सामग्री’ देखते हुए कैमरे में कैद हुए थे। इसी घटना का उल्लेख करते हुए कुमारस्वामी ने भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार पर तंज कसा है।

सचिन पायलट की 'दलित सभा' में जाने से गहलोत का इंकार, क्या दोनों में फिर बढ़ेगी तकरार ?

वाल्मीकि जयंती: राहुल गांधी ने शोभा यात्रा को झंडी दिखाकर किया रवाना

जल्द ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा देंगे वरिष्ठ नेता सचिन सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -