राहुल के वाहन पर पथराव के मामले में भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री गिरफ्तार
राहुल के वाहन पर पथराव के मामले में भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री गिरफ्तार
Share:

नईदिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने अपने उपाध्यक्ष राहुल गांधी के वाहन पर गुजरात में हुए पथराव को लेकर भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथों लिया है। कांग्रेस ने कहा कि जब राहुल गुजरात में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने जा रहे थे तो उनके वाहन पर पथराव हुआ था। मगर कांग्रेस यह बताना चाहती है कि वह किसी तरह के हमले से डरने वाली नहीं है वे इसी तरह लोगों की मांगों को सामने रखते रहेंगे।

राहुल गांधी ने इस हेतु राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी को जवाबदार बताया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के काफिले पर हमला करने के मसले पर भारतीय जनता पार्टी के नेता जयेश दर्जी और 3 अन्य को पकड़ लिया गया है। राहुल गांधी ने कहा कि जो हमला करवाते हैं आखिर वे हमलों की निंदा क्यों करेंगे।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना हमले को लेकर उन्हें घेरा। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की राजनीतिक का यही तरीका है। गौरतलब है कि देश के कई क्षेत्रों में जोरदार बारिश हो रही है।

ऐसे में असम, गुजरात व राजस्थान विशेषतौर पर प्रभावित हो रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी के वाहन पर हुए हमले की आलोचना की और कहा कि इस घटना को नज़रअंदाज़ नहीं किया जाना चाहिए। गौरतलब है कि पथराव के बाद राहुल गांधी के पीएसओ घायल हो गए थे।

राहुल गांधी की गाडी पर पत्थर फेकने के आरोप में बीजेपी महामंत्री गिरफ्तार

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया राहुल गांधी के वाहन पर पथराव का विरोध

कांग्रेस की नेता नूरी खान ने भगवा पहन बोला ओम नमः शिवाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -