BJP ने लॉन्च किया “मैं मोदी का परिवार हूँ” गीत, PM ने किया शेयर
BJP ने लॉन्च किया “मैं मोदी का परिवार हूँ” गीत, PM ने किया शेयर
Share:

नई दिल्ली: आज दोपहर लोकसभा चुनाव की दिनांकों की घोषणा हो जाएगी, उससे पहले ही भाजपा ने आज मैं मोदी का परिवार हूँ गीत लॉन्च कर दिया, 3 मिनट 13 सेकण्ड के इस गीत में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई हैं, केंद्र की सत्ता में तीसरी बार लौटने की तैयारी कर रही भारतीय जनता पार्टी ने इस गीत को ठीक चुनाव से पहले लॉन्च कर विपक्ष को कड़ा जवाब दिया है।

विपक्ष के नेता लंबे वक़्त से प्रधानमंत्री मोदी एवं उनके परिवार पर तंज कसते रहे हैं किन्तु बीते दिनों इंडी गठबंधन की पटना रैली में लालू यादव ने जब सीधा मोदी पर उनके बच्चे नहीं होने, निजी परिवार नहीं होने पर प्रहार किया तो बीजेपी ने “मैं हूँ मोदी का परिवार” कैंपेन ही आरम्भ कर दिया। कैंपेन में बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ मोदी का परिवार जोड़कर कहा कि हम सब मोदी का परिवार हैं तथा आज इसी क्रम में बीजेपी ने विपक्ष को जवाब देते हुए “मैं मोदी का परिवार हूँ” गीत लॉन्च कर दिया, 3 मिनट 13 सेकण्ड के इस गीत में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण, मोदी सरकार की सफलताओं का जिक्र है।

गीत की सबसे विशेष बात ये है कि इसमें अलग अलग प्रदेश के लोगों, अलग अलग कार्य क्षेत्र के लोग, बच्चे , महिला पुरुष सम्मिलित किये गए हैं  इतना ही नहीं मैं मोदी का परिवार हूँ पंच लाइन को अलग अलग भाषाओँ में भी बोला गया है जिससे ये गीत देश एक हर नागरिक को उनका गीत लगे.. गीत में खेत में काम करते किसान, मुस्लिम बहनें, कश्मीर का युवा सबको सम्मिलित किया है, प्रधानमंत्री मोदी ने इसे सोशल मीडिया X पर “मेरा भारत, मेरा परिवार” लिखकर साझा किया है। 

संयुक्त राष्ट्र में 'इस्लामोफोबिया' पर आया प्रस्ताव, भारत ने मतदान से किया इंकार, बताई ये वजह

देश में आज बजेगा लोकसभा चुनाव का बिगुल

लोकसभा चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -