लोकसभा चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी
लोकसभा चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी
Share:

भोपाल: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अजय प्रताप सिंह ने कार्यकर्ताओं की अनेदखी का पार्टी पर आरोप लगाया है। मध्य प्रदेश में बीजेपी ने सभी 29 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। इसको लेकर अब पार्टी में असंतोष भी उभर कर आने लगा है। शनिवार को बीजेपी के राज्यसभा सदस्य अजय प्रताप सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। 

उन्होंने कहा कि उनका पार्टी की कार्यप्रणाली पर से भरोसा उठ गया है। बीजेपी की करनी एवं कथनी में अंतर नजर आ रहा है। लंबे वक़्त से मैं जिन विषयों को सदन के जरिए उठाता रहा हूं, उन विषयों की उपेक्षा हुई है। इसलिए मुझे लगा कि पार्टी के अंदर रहकर यह कार्य संभव नहीं होगा एवं पार्टी के बाहर आकर विषयों को उठाना होगा। अजय प्रताप सिंह ने कहा कि मैं व्यक्तिगत राजनीति में भरोसा नहीं करता हूं, मगर लोकतंत्र में सभी समाज का प्रतिनिधित्व की भावना में भरोसा रखता हूं। इसलिए सभी संगठनों को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि सभी समाज का प्रतिनिधित्व हो। जिससे सभी समाज की बात और उनकी भावनाएं सामने आ सकें। 

अजय प्रताप सिंह ने अपना इस्तीफा सोशल मीडिया पर साझा कर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं। उन्होंने अपना इस्तीफा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भेजा। यह भी बताया जा रहा है कि अजय प्रताप सिंह लोकसभा चुनाव में सीधी से टिकट मांग रहे है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि अजय प्रताप सिंह सीधी से निर्दलीय चुनाव लड़ सकते है। 

बहराइच में दुखद हादसा, निर्माणाधीन रिसोर्ट की छत गिरने से 2 मजदूरों की मौत, कई घायल

छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को मिली बड़ी सौगात, सीएम विष्णु देव साय ने किया ये ऐलान

दो साल के उच्चतम स्तर पर पहुंचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, एक सप्ताह में आया 10 बिलियन डॉलर का उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -