'सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी सब मोदी को चुनते हैं', BJP ने लॉन्च किया अपना थीम सॉन्ग
'सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी सब मोदी को चुनते हैं', BJP ने लॉन्च किया अपना थीम सॉन्ग
Share:

नई दिल्ली: वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने बृहस्पतिवार (25 जनवरी) को चुनावी अभियान के लिए थीम सॉग जारी किया। गीत के आरम्भ में कहा गया- हम सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसकी लॉन्चिंग की घोषणा करते हुए बताया कि यह थीम उन्हें लोगों के बीच से ही मिली है तथा भारतीय जनता पार्टी ने जनता की इस भावना को अपनाया है। यह थीम 'पीएम मोदी की गारंटी' जनअभियान के अनुरूप है। प्रधानमंत्री मोदी के नवमतदाता सम्मेलन के चलते इससे जुड़ा वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें करोड़ों लोगों के सपनों एवं आकांक्षाओं को दर्शाया गया।

इसके चलते भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष ने 5,800 जगहों से जुड़े मतदाताओं का आभार जताया। जेपी नड्डा ने कहा- पीएम नरेंद्र मोदी ने हम सबके सामने बहुत ही जरूरी लक्ष्य रखा है तथा वह "सक्षम भारत, आत्मनिर्भर भारत, विकसित भारत" है। इस सपने को साकार करने का सामर्थ दुनिया ने देखा है और लोहा भी माना है। मुझे पूरा विश्वास है कि हम सक्षम भारत, आत्मनिर्भर भारत और विकसित भारत बनकर रहेंगे।

नए मतदाताओं से मुखातिब होने के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- मेरे जीवन में इतने सारे युवाओं के साथ संवाद करने का ये पहला अवसर है तथा शायद दुनिया के किसी भी राजनेता के लिए भी ये पहला अवसर है। 18 से 25 साल की उम्र ऐसी होती है जब किसी का भी जीवन बहुत से परिवर्तनों का साक्षी बनता है। इन्हीं बदलावों के बीच आप सभी को एक और जिम्मेदारी साथ-साथ निभानी है। ये जिम्मेदारी दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी में हिस्सेदारी की है।

'इकॉनमी को रफ़्तार देगा ग्वालियर एयरपोर्ट का नया टर्मिनल..', केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बताया- कब तक होगा तैयार ?

और भी घातक हुई नौसेना की BrahMos Missile, 800 किलोमीटर दूर बैठे दुश्मन को पल में करेगी ढेर

कीमोथेरेपी के बाद जिम करने चले गए थे संजय दत्त, फिर हुआ ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -