'जैन-सिसोदिया तो झांकी है, इनका सरगना केजरीवाल बाकी है..', भ्रष्टाचार पर शुरू हुआ 'पोस्टर वार'
'जैन-सिसोदिया तो झांकी है, इनका सरगना केजरीवाल बाकी है..', भ्रष्टाचार पर शुरू हुआ 'पोस्टर वार'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी (AAP) और भाजपा में तलवारें खिंच गईं है। भाजपा, मनीष सिसोदिया के बहाने दिल्ली के सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को भी निशाना बना रही है। अब भाजपा ने पोस्टर जारी किया है, जिसके माध्यम से पार्टी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है।

 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जो पोस्टर जारी किया है, उसमें AAP नेता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल के अंदर नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर में मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की तस्वीर छपी हुई है। बता दें कि, सत्येंद्र जैन हवाला मामले में जेल में गए हैं, तो उनके हाथ में पैसे दिखाए गए हैं। जबकि, मनीष सिसोदिया बहुचर्चित शराब घोटाले में जेल के अंदर गए हैं, इसलिए पोस्टर में उनके हाथ में शराब की बोतल दिखाई गई है।

भाजपा द्वारा जारी किए गए इस पोस्टर पर लिखा हुआ है कि AAP Presents जोड़ी नंबर 1, प्रोड्यूस्ड बाय: अरविंद केजरीवाल, इन तिहाड़ थिएटर्स नाउ। वहीं जैन के सिर पर एक टोपी भी है, जिस पर लिखा हुआ है एक्टर 1, हवाला घोटालेबाज, वहीं मनीष सिसोदिया की टोपी पर एक्टर 2 और शराब घोटालेबाज लिखा हुआ है। भाजपा ने पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र तो झांकी है, इनका सरगना केजरीवाल अभी बाकी है!!'

'उनकी ऐसा कहने की हिम्मत कैसे हुई..', राहुल गांधी के किस बयान पर भड़के उपराष्ट्रपति धनखड़ ?

'कांग्रेस अब राष्ट्रीय पार्टी नहीं रही..', तेलंगाना CM की बेटी ने राहुल गांधी को दी अहंकार छोड़ने की सलाह

अखिलेश यादव के एक और करीबी पर शिकंजा, जुगेंद्र सिंह गिरफ्तार, दर्ज हैं 86 केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -